Home > India > कटनी हवाला केस की मुझे कोई जानकारी नहीं- उमा भारती

कटनी हवाला केस की मुझे कोई जानकारी नहीं- उमा भारती

Uma_Bharti_In_Dindoriडिंडोरी- केंद्रीय मंत्री उमा भारती पहुंची कोहका गाँव मंदिर में पूजन के बाद नर्मदा पूजन के लिए पहुंचीं केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती यूपी घमासान, कटनी हवाला केस, जैसे विवादित मुद्दों पर बोलने से बचती नज़र आईं। उन्होंने सिर्फ दो टूक कहा कि नर्मदा नदी के संरक्षण के लिए मध्यप्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है। और वे गंगा नदी की सफाई के लिए आशीर्वाद मांगने आई हैं।

जिहां यहां कोहका गांव मंदिर में पूजन के बाद केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने नर्मदा नदी का पूजन किया। उन्होंने विवादास्पद सवालों से किनारा करते हुए कहा कि वे गंगा नदी की सफाई के लिए आशीर्वाद मांगने आई हैं।

कटनी में हवाला कांड और प्रदेश सरकार के मंत्री संजय पाठक के मसले पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उमा भारती ने कहा कि मिड डे मील की शुरुआत इसी गांव से की थी। उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है।

कोहका आश्रम में जमीन विवाद पर उमा भारती ने ग्रामीणों से सहमति बनाने के लिए कहा। इस बारे में उन्होंने कलेक्टर को निर्देश देते हुए आश्रम में बाउंड्रीवाल बनाने के लिए भी कहा।
रिपोर्ट- @दीपक नामदेव




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com