Home > India > मैं प्रधानमंत्री मोदी का फेवर करती हूं- ममता बनर्जी

मैं प्रधानमंत्री मोदी का फेवर करती हूं- ममता बनर्जी

नोटंबदी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले दिनों बदले-बदले अंदाज में नजर आईं। सीएम ममता ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री का फेवर करती हूं।

मैं प्रधानमंत्री को दोषी नहीं मानती: ममता बनर्जी

इन दिनों पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सुर बदलते दिखाई दे रहे हैं। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ममता बनर्जी ने कहा, मैं नरेंद्र मोदी का फेवर करती हूं। मैं प्रधानमंत्री को दोषी नहीं मानती हूं। मुझे उन्हें दोष क्यों देना चाहिए? उनकी पार्टी को इस बात का ख्याल रखना चाहिए।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के स्टैंड में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। नोटबंदी, जीएसटी जैसे मामलों पर पीएम मोदी के खिलाफ सख्त बयानबाजी करने वाली ममता के सुर बदलते दिखाई दे रहे हैं। ममता बनर्जी ने यहां तक कह डाला है कि वह पीएम मोदी के पक्ष में हैं, लेकिन अमित शाह के नहीं। ममता बनर्जी के स्टैंड में इस शिफ्ट को बीजेपी जहां मोदी की नीतियों की स्वीकार्यता के रूप में ले रही है, वहीं विपक्ष के लिए यह चौंकाऊ है।

अटल बिहारी वाजपेयी की भी तारीफ

इतना ही नहीं ममता ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भी जमकर तारीफ की। ममता ने कहा कि वह भी बीजेपी के ही हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के रूप में वह बहुत ही संतुलित और निष्पक्ष थे। हमने उनके नेतृत्व में काम किया और कभी किसी समस्या का सामना नहीं किया।

ममता ने कहा कि आज हम समस्याओं का सामना क्यों कर रहे हैं? मैं प्रधानमंत्री को इसके लिए दोषी नहीं ठहराती, लेकिन उनकी पार्टी को इसका ख्याल रखना चाहिए। क्यों उनकी पार्टी सभी के लिए समस्या खड़ी कर रही है?

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com