Home > Entertainment > Bollywood > मैं लड़कियों को गंदी नजर से देखता हूं- शाहरुख़ ख़ान

मैं लड़कियों को गंदी नजर से देखता हूं- शाहरुख़ ख़ान

शाहरुख़ ख़ान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की पहली झलक जारी हो गई है। एक छोटे-से वीडियो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को बात करता हुआ देख सकते है।

दरअसल अभी इस फिल्म को कोई ट्रेलर नहीं आया है। इस फिल्म के लिए शाहरुख की टीम ने अलग ढंग से प्रचार करना तय किया है। इस योजना में सीधे ट्रेलर लाॅन्च करने के बजाय छोटे-छोटे वीडियो जारी किए जाएंगे। शाहरुख इन्हें मिनी ट्रेल्स कह रहे हैं। पहला मिनी ट्रेल जारी हो गया है।

शाहरुख का मनाना है कि इन मिनी ट्रेल्स के जरिए लोग हैरी और सेजल के किरदारों को बेहतर समझ पाएंगे। पहले ट्रेल में शाहरुख खान को अनुष्का से बातें करते हुए देखा जा सकता है। इस बातचीत में वे खुद को चीप और लड़कियों के मामले में खराब बताते हुए अनुष्का को डरा रहे हैं। इसे देखना मजेदार है।

‘जब हैरी मेट सेजल’ फ़िल्म में SRK एक ऐसे इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे गाने का बहुत शौक है। हाल ही में शाहरुख़ ने एक और वीडियो जारी करके देश की सभी सेजल नाम की लड़कियों से मिलने की चाहत जताई थी। SRK उस शहर में भी जाएंगे जहां सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां रहती हैं। इम्तियाज़ अली द्वारा डायरेक्टेड यह फ़िल्म 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com