Home > Foregin > मैं पैसे कमाने के लिए मर्दों के साथ सोती हूं

मैं पैसे कमाने के लिए मर्दों के साथ सोती हूं

सर्बिया की रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा है कि वो पैसे कमाने के लिए हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ-साथ परिवार वाले भी हैरान है।

सेनाडा अपने आने वाले शो को-ऑडिनेशन के लिए एक टीवी शो पर इंटरव्यू दे रही थी। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि उन्हें खाली समय में जब भी पैसे कमाने होते हैं तो वह गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। इसके बदले उन्हें अच्छी खासी रकम मिल जाती है। उनके इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा उनकी मां पर हुआ है। उनकी मां बेटी के इस काम से शर्मिंदा है और उन्होंने इसी शर्मिंदगी के कारण दो बार सुसाइड की कोशिश की।

यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। सेनाडा की मां के मुताबिक वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन अंतिम समय पर कोई ना कोई उन्हें बचा लेता है।

उनकी मां की माने तो बेटी के इस रूप को जानने के बाद उनके लिए जीना बेहद मुश्किल हो गया है। वह परिवार वाले या आस-पास के लोगों के साथ नजरें मिलाकर बात नहीं कर पा रही हैं। वहीं सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। 26 साल की सेनाडा को केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है।

सेनाडा के मुताबिक कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं। सेनाडा की जिंदगी का बस एक ही मकसद है जल्द से जल्द पैसा कमाना और अमीर बनना। इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बाकी कामों की तरह प्रॉस्टिट्यूशन भी एक जॉब है। सर्बिया में प्रॉस्टिट्यूशन लीगल है। लेकिन उनकी मां की बातों से लग रहा है कि वो नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी कभी ये सब करें।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com