मुझे मॉडल बनने के लिए मोटी कहा था- सनी लियोनी - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मुझे मॉडल बनने के लिए मोटी कहा था- सनी लियोनी

मुझे मॉडल बनने के लिए मोटी कहा था- सनी लियोनी

 न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर चलने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी ने कहा कि उनके करियर के शुरूआती दौर में उन्हें मॉडल बनने के लिए बहुत मोटी कहा गया था। सनी आठ सितंबर को प्रतिष्ठित फैशन वीक के रैंप पर चलीं और अर्चना कोचर द्वारा डिजाइन किए गए गाउन में शो स्टॉॅपर के तौर पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ‘मस्तीजादे’ स्टार के लिए रैंप पर चलना उनके आलोचकों के लिए एक झटका है जो यह सोचते थे कि वह कभी मॉडल नहीं बन सकती हैं।

सनी ने न्यूयॉर्क से दिए ईमेल साक्षात्कार में कहा, ‘‘मुझे बहुत अद्भुत लग रहा था। जब मैं छोटी लड़की थी तो मैं मॉडल बनना चाहती थी और जब मैं 18 साल की हुई तो मैंने इसके लिए कोशिश भी की। मुझसे कहा गया है कि मैं बहुत छोटी, बहुत मोटी, बहुत व्यावसायिक हूं या उन्हें मुझमें दिलचस्पी नहीं थी।’’

सनी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल उनकी आने वाली फिल्मों में ‘तेरा इंतजार’ शामिल है। इस फिल्म में लियोनी एक्टर व फिल्म निर्माता अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। दोनों स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म राजीव वालिया निर्देशित करने वाले हैं, बतौर निर्देशक उनकी यह पहली फिल्म होगी। बताया जाता है कि अरबाज इस फिल्म के लिए पहले ही तैयार हो गए थे और सनी भी इसकी कहानी पहली बार सुनते ही फिल्म साइन करने के लिए तैयार हो गयीं थी।

अरबाज ने ‘तेरा इंतजार’ में उनके किरदार के बारें में पिछले दिनों बताते हुए कहा था कि इस फिल्म में वो नाकारात्मक भूमिका में नहीं हैं। फिल्म में सनी लियोनी, अरबाज खान, आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे भी मेन रोल में होंगे।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com