Home > India > सफलता के लिए घटिया और ओछे गाने नहीं लिखूंगा : मनोज मुंतसिर

सफलता के लिए घटिया और ओछे गाने नहीं लिखूंगा : मनोज मुंतसिर

अमेठी. अजय देवगन की 19 मई को आने वाली फिल्में हाफ गर्ल फ्रेंड के गाने अमेठी के मिट्टी में जन्म पाए मनोज ने लिखे हैं। इस दौरान उन्होंने आज यहां कहा कि मैं कभी भी सफलता के लिए घटिया और ओछे किस्म के गाने नहीं लिखूंगा, ये मेरी कलम का अमेठी से वादा है।

आज यहां एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि 1999 में मेरे दोस्त दीपक सिंह मुझे लखनऊ तक छोड़ने गए थे, पुष्पक पर इन्होंने बैठाकर मुम्बई भेजा था और आज मैं खुश हूँ कि अपने माता-पिता को, दोस्तों और किसी को निराश नही किया। मुझे अपनी सफलता अपने दोस्तों और परिवार के साथ बांटने में सबसे ज्यादा ख़ुशी मिलती है।

उन्होंने कहा कि मेरी कलम की स्याही अमेठी भरता है, मैंने अमेठी की गलियों में जो सीखा वही आज काम आता है। अमेठी की शामें, दोस्तों के साथ चाय पर गप शप आदि मुम्बई में बहुत मिस करता हूँ।

यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि मैं अगर छोटे शहर से निकलकर मुम्बई में सफलता प्राप्त कर सकता हूँ, तो मुझे लगता है कि मेरे जैसे कई प्रतिभाशाली युवा ग्रामीण क्षेत्रों में मौजूद है, मैं उनका आवाहन करता हूँ कि अपने प्रतिभा को निखारें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पूरी तन्मयता और लगन से जुटे रहे। मैं अगर कुछ युवाओं को प्रेरित कर पाया तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता होगी।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com