Home > India News > जिस दिन पीएम मोदी संन्यास लेंगे, मैं भी राजनीति को अलविदा कह दूंगी – स्मृति ईरानी

जिस दिन पीएम मोदी संन्यास लेंगे, मैं भी राजनीति को अलविदा कह दूंगी – स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी।

हालांकि, उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे।

महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित ‘वर्ड्स काउंट फेस्टिवल’ में शरीक हुईं केंद्रीय मंत्री से एक शख्स ने पूछा कि वह कब ‘प्रधान सेवक बनेंगी, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘कभी नहीं।

मैं राजनीति में बेहतरीन नेताओं के साथ काम करने के लिए आई हूं और इस मामले में मैं बेहद सौभाग्यशाली रही हूं कि मैंने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के नेतृत्व में काम किया और अब मोदी जी के साथ काम कर रही हूं।’

स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस दिन ‘प्रधान सेवक’ नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे, मैं भी भारतीय राजनीति को अलविदा कह दूंगी। दरअसल इस शब्द का इस्तेमाल मोदी खुद के लिए करते हैं।

वहीं केंद्रीय मंत्री से जब पूछा गया कि क्या वह मोदी के अलावा किस अन्य नेता के अधीन काम करना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, ‘क्या मैं फिलहाल राजनाथ सिंह जी, नितिन गडकरी जी जैसे नेताओं के अधीन काम नहीं कर रही हूं?

पिछले 18 वर्षों के दौरान मैंने संगठन में कई नेताओं के साथ काम किया है। मुझे वाजपेयी और आडवाणी जी जैसे नेताओं के अधीन काम करने का भी अवसर मिला।’

स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के गढ़ अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी थी।

वहीं उनसे जब पूछा गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव भी अमेठी से लड़ेंगी, तो उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी और अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘2014 में जब मैं चुनाव लड़ रही थी, तब वे पूछते थे कि स्मृति कौन है। 2019 में अब वे जान चुके हैं कि मैं कौन हैं।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com