Home > India News > सुमित्रा महाजन का स्वागत करके में मुझे खुशी होगी: CM योगी

सुमित्रा महाजन का स्वागत करके में मुझे खुशी होगी: CM योगी

लखनऊ: लोकसभा अध्यक्ष को लिखे अपने एक पत्र में CM UP ने कहा है कि लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन यूपी आने का कार्यक्रम बनाएं। उनका स्वागत करके में मुझे बहुत खुशी होगी।CM आदित्यनाथ योगी ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को प्रदेश के सुरम्य और दर्शनीय स्थलों को देखने के लिए आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री ने पत्र में उल्लेख किया है कि 1998 में पहली बार वे गोरखपुर से लोकसभा सदस्य चुन कर आए और तब से लगातार इस सम्मानित सदन में उन्हें बैठने का सुअवसर मिला। सदन से उन्होंने बहुत कुछ सीखा तथा उन्हें बहुत स्नेह और प्यार मिला।

नवनिर्वाचितो का शपथ ग्रहण 28 को
यूपी की स़त्रहवीं विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण 28-29 मार्च को 11:00 बजे विधानसभा में होगा। यह जानकारी विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने यहां दी।
श्री दुबे ने बताया कि शपथ-पत्रों अथवा प्रतिज्ञान-पत्रों का वितरण उसी दिन 09:00 से 11:00 बजे तक विधानसभा के सभा-कक्षों (लाबीज) में किया जायेगा।

यूपी में सफाई चालू,100 सस्पेंड, कार्यवाही जारी

यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंम मचा है। सभी जिलों के एसपी एक्शन मोड में आ गए हैं। लापरवाही पुलिसकर्मियों पर चुन-चुनकर कार्रवाई हो रही है। अब तक सौ पुलिसकर्मी विभिन्न जिलों में सस्पेंड हो चुके हैं। जिससे दागी पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा है।

लखनऊ में सात इंस्पेक्टर्स को डीजीपी के निर्देश पर सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा में सबसे ज्यााद पुलिसकर्मी नपे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनके खिलाफ तमाम शिकायतें मिल रहीं थीं। पुलिस प्रवक्ता राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि -डीजीपी जावीद अहमद के निर्देश पर 100 से ज्यादा पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया है।
रिपोर्ट @शाश्वत तिवारी

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .