Home > Crime > मॉल के चेंजिंग रूम में युवती का VIDEO बनाने की कोशिश

मॉल के चेंजिंग रूम में युवती का VIDEO बनाने की कोशिश

Demo-Pic

Demo-Pic

भोपाल- मध्य प्रदेश भोपाल के डीबी मॉल के चेंजिंग रूम में युवती का वीडियो बनाने की कोशिश का मामला सामने आया है ! यह युवती एक वरिष्ठ आईएएस की बेटी है ! हालाँकि सही समय पर युवती की नज़र कैमरा पर पड़ गई ! और युवक गिरफ्तार !

लड़की की शिकायत के बाद एमपी नगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी समीर यादव ने बताय कि भोपाल निवासी एक लड़की डीबी सिटी स्थित यूसीवी शोरूम में कपड़े खरीदने गई थी। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे वह शोरूम के चेंजिंग रूम में गई। यहां शो रूम के ही एक कर्मचारी ने अपना मोबाइल वीडियो मोड में करके छिपा रखा था। लड़की की नजर कपड़े बदलने से पहले दरवाजे के पास रखे मोबाइल पर पड़ गई। युवती ने मोबाइल देखने के बाद चेंजिंग रूम से निकली और परिजनों को घटना बताई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया। मोबाइल में कोई क्लिप है या नहीं इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मोबाइल शोरूम में कार्य करने वाले कर्मचारी योगेन्द्र रघुवंशी का था। पुलिस ने योगेन्द्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(सी) और 509 का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी गिरफ्तार
लड़की की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है इससे पहले उसने ऐसी कोई क्लिप तो नहीं बनाई।

रघु ने पुलिस के सामने पहली बार ही वीडियो बनाने की बात कबूली है, लेकिन पुलिस इस तफ्तीश में भी जुटी है कि इससे पहले युवक ने यहां और ऐसे कितने वीडियो बनाए हैं। इसके लिए पुलिस रघु के मोबाइल की फॉरेंसिक जांच भी करवाएगी।

करीब एक साल पहले ही मंडीदीप रोड पर एक पेट्रोल पंप पर युवती का वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया था। तब युवती ने चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरा पकड़ा था। मामले में पेट्रोल पंप के मालिक का बेटा ही सूत्रधार निकला था।

इनका कहना है

मोबाइल की फॉरेंसिक जांच की जाएगी। यदि पहले भी आरोपी ने वीडियो बनाया होगा, तो उसकी जानकारी जांच में पता लग जाएगी। फिलहाल आरोपी ने पहली बार ही वीडियो बनाने की बात कबूली है। – समीर यादव, एएसपी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com