आईबॉल एमएसएलआर कोबाल्ट4 भारत में लांच - Tez News
Home > Gadgets > आईबॉल एमएसएलआर कोबाल्ट4 भारत में लांच

आईबॉल एमएसएलआर कोबाल्ट4 भारत में लांच

iBall-Cobalt4

आईबॉल ने अपना एमएसएलआर कोबाल्ट4 स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया। यह हैंडसेट पूरे देश में आने वाले हफ्तों में बिक्री के लिए 8,499 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा।

आईबॉल कोबाल्ट एमएसएलआर4 स्मार्टफोन की खासियत इसके चार डिटेचेबल एमएसएलआर लेंसेस हैं, जो एक पैकेज के साथ बंडल में आएं है, इसमें 8गुणा जूम के साथ एक जूम लेंस, 175-180 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ एक फिश आइ लेंस, 10गुणा मैगनिफिकेशन और 10-15 मिमी के मिनिमम ऑब्जेक्ट डिस्टेंस के साथ एक माइक्रो लेंस और 130 डिग्री व्यूइंग एंगल के साथ एक वाइड- एंगल लेंस शामिल है।

डुअल सिम सपोर्ट आइबॉल एमएसएलआर कोबाल्ट4 स्मार्टफोन एंड्रायड 4.4किटकैट पर कमाल का चलता है। इसमें 5 इंच (540गुणा960 पिक्सल) क्यूएचडी आइपीएस डिस्प्ले 220पीपीआई पिक्सल डेंसिटी के साथ है। इस डिवाइस में 1.4गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर कोर्टेक्स-ए7प्रोसेसर(अनस्पेसिफाइड) 1 जीबी रैम के साथ उपलब्ध है, 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एमएसएलआर कोबाल्ट4 स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा डुअल एलइडी फ्लैश के साथ और 3.2 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा सॉफ्ट फ्लैश के साथ उपलब्ध है। कैमरा फेस ब्यूटी, लाइव फोटो और मल्टी-एंगल व्यू जैसे सॉफ्टवेयर फीचर्स ऑफर करता है। कनेक्टिविटी पर जाएं तो इस हैंडसेट में 3जी, डायरेक्ट फंक्शनैलिटी के साथ वाई-फाई, जीपीआरएस/ईडीजीई, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, एफएम रेडियो और ब्लूटूथ 4.0 विकल्प शामिल हैं।

इस स्मार्टफोन की बैटरी 2000 एमएएच की है। इस डिवाइस में हॉटनॉट फाइल ट्रांसफर टेक्नोलॉजी भी मिलती है। इसमें प्रॉक्सीमिटी सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर है। इस स्मार्टफोन में ‘फ्लिप टू म्यूट’ फीचर भी उपलब्ध है।

आइबॉल के डायरेक्टर, संदीप पारसरामपुरिया ने कहा कि “लेंस के मल्टीपल ऑप्शन्स बहुत बढ़िया पिक्चर खींच सकते हैं और स्मार्टफोन्स पर फोटोग्राफ्स को कैप्चर करने का तरीका बदल सकते हैं। यह प्रशंसा करने वाली बात है कि हम भारत में पहले हैं, जो इस टेक्नोलॉजी के साथ एक प्रॉडक्ट को लांच कर रहे हैं। मल्‍टीमीडिया डेस्‍क

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com