Home > Crime > डिस्काउंट नहीं देने पर आईसक्रीम विक्रेता की हत्या

डिस्काउंट नहीं देने पर आईसक्रीम विक्रेता की हत्या

Murder Mysteryग़ाज़ियाबाद- लिंकरोड थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के पीछे बताया गया है कि आईसक्रीम विक्रेता ने 10 रुपये की आईसक्रीम 8 रुपये में देने से मना कर दिया था। इस मामले में चार लोगों को नामजद कराते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

थानाध्यक्ष उपेंद्र यादव ने बताया कि कातिलों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। मूलरूप से बिहार का निवासी 25-वर्षीय यूनुस मोहम्मद इस्लाम लिंकरोड थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में किराये पर रहता था और आईसक्रीम की ठेली लगाकर अपना गुजारा कर रहा था।

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर कुछ युवकों ने यूनुस से 10 रुपये वाली आईसक्रीम 8 रुपये में देने को कहा था, लेकिन यूनुस से मना कर दिया था। इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और फिर चार युवकों ने यूनुस की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए पास के ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में राशिद समेत चार लोगों को नामजद कराते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग़ाज़ियाबाद: डिस्काउंट नहीं देने पर आईसक्रीम विक्रेता की हत्या
Ice-cream vendor killed by youths for not giving discount

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .