कैसे पाएं आईडिया का 51 वाला सालभर का डाटा ऑफर ! - Tez News
Home > Business News > कैसे पाएं आईडिया का 51 वाला सालभर का डाटा ऑफर !

कैसे पाएं आईडिया का 51 वाला सालभर का डाटा ऑफर !

idea-cellularनई दिल्ली- रिलायंस जियो के मुकाबले में आगे रहने के लिए आईडिया सेलुलर भी कई नए डाटा प्लान पेश कर रही है। कंपनी ने हाल ही में कई अच्छे टैरिफ प्लान अपने यूज़र्स के लिए पेश किए हैं। आईडिया के यह प्लान यूज़र्स को लुभाने में कामयाब भी रहे हैं। लेकिन अभी यह डाटा वॉर न ही रुकी न ही धीमी हुई है। टेलिकॉम कंपनियों का टैरिफ प्लान पेश करने का सिलिसिला जारी है।

अन्य सभी टेलिकॉम की तरह ही आईडिया भी अपने यूज़र्स को सस्ते और आकर्षक ऑफर दे रहा है। आईडिया के इस डाटा ऑफर का लाभ आप एक साल तक ले सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान के तहत आईडिया यूज़र्स 51 रुपए में अपने यूज़र्स को साल भर इंटरनेट डाटा देने का वादा कर रहा है। हालाँकि ध्यान देने वाली बात यह है कि यह केवल 1जीबी डाटा है, और इसकी वैलिडिटी 1 महिना होगी।

चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे आईडिया सेलुलर का 51 रुपए वाला सालभर का डाटा ऑफर पा सकते हैं।

1,499 रुपए का रिचार्ज
आईडिया के इस ऑफर का मजा लेने के लिए सबसे पहले आईडिया यूज़र्स को अपने आईडिया नंबर पर 1,499 रुपए का रिचार्ज करना होगा।

6जीबी 4जी डाटा
आईडिया यूज़र्स जैसे ही रिचार्ज कराएंगे, आपके नंबर पर 6जीबी डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा। आपके नंबर पर जो 6जीबी 4जी डाटा आएगा वो एक साल तक के लिए वैलिड होगा।

इसके बाद 1जीबी डाटा 51 रुपए में
अपफ्रंट कॉस्ट से रिचार्ज करने के बाद आईडिया यूज़र्स को लाभ मिलेगा 51 रुपए में 1 जीबी डाटा ऑफर का। इस ऑफर की वैलिडिटी 1 महीने की होगी।

राज्यों के हिसाब से अलग हो सकता है शुल्क
तमिलनाडु, चीनी, पंजाब, ओडिशा, महाराष्ट्र और गोवा, हरयाणा राज्यों में आईडिया यूज़र्स को अपफ्रंट कॉस्ट रिचार्ज कराने पर 51 रुपए का ऑफर मिलेगा। जबकि कई अन्य प्रदेश जैसे आंध्र, तेलेंगाना में महीने का रिचार्ज 52 रुपए होगा। वहीँ कर्नाटका और नॉर्थ में 48 और 54 रुपए होगा।

ध्यान रखें ये बातें
आईडिया का यह ऑफर प्रीपेड यूज़र्स के लिए है। यह प्लान केवल चालू आईडिया नंबर्स पर ही काम करेगा। साथ ही बिना अपफ्रंट कॉस्ट 1499 रुपए के रिचार्ज के यह पैक नहीं काम करेगा। यदि आपको कोई संदेह हो तो आप पहले आईडिया सेलुलर की वेबसाइट पर जाकर एक बार कन्फर्म कर लें। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com