Home > India > मानसून सत्र: माया सिंह के जवाब से बेहद निराश हूं: गौर

मानसून सत्र: माया सिंह के जवाब से बेहद निराश हूं: गौर

babulalभोपाल- पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक बाबूलाल गौर ने अपनी सरकार को भोपाल और इंदौर में अब तक मेट्रो नहीं चल पाने पर दिए गए जवाब पर घेर लिया। उन्होंने कहा कि अगर मैं नगरीय प्रशासन मंत्री में लगातार रहा होता तो अब तक मेट्रो ट्रेन चल जाती। मैं अभी उस सीट पर होता तो क्या जवाब आना चाहिए, वह भी बताता।

Read more: गृहमंत्री बाबूलाल गौर का गंदी हरकत वाला वीडियो वायरल 

विधानसभा में आज मानसून सत्र के पांचवें दिन बीजेपी विधायक बाबूलाल गौर ने सरकार से भोपाल और इंदौर में मेट्रो को लेकर जवाब तलब किया। नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने जवाब दिया तो गौर ने कहा कि मुझे सरकार के जवाब पर दया आती है और मैं इससे बेहद निराश हूं।

Read more: बाबूलाल गौर ने मासूम से पूछे आपत्तिजनक सवाल ! 

उन्होंने कहा कि जयपुर, लखनऊ और भोपाल में मेट्रो को लेकर एकसाथ काम शुरू हुआ था लेकिन जयपुर में मेट्रो शुरू हो गई है तो लखनऊ में शुरू होने वाली है। भोपाल और इंदौर में इस पर काम की रफ्तार बेहद धीमी है।

Read more: सोनिया गांधी भी आ जाएंगी तब भी गौर पार्टी नहीं छोड़ेंगे: प्रदेश अध्यक्ष 

नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह ने कहा कि गौर साहब आप भी इस विभाग के मंत्री रहे हैं। तब गौर ने पलटकर कहा कि रहा हूं लेकिन बाद में मुझे इस विभाग से हटाकर गृह और जेल दे दिया गया था। अगर मैं लगातार उसी विभाग में रहा होता तो आज भोपाल और इंदौर में मेट्रो चल गई होती। उस समय वित्त मंत्री ने अड़ंगा लगा दिया था।



Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com