Home > India > मेरी माशूका को खरोंच भी आई तो कुत्ते की मौत मारूंगा

मेरी माशूका को खरोंच भी आई तो कुत्ते की मौत मारूंगा

एक शख्स ने सरेआम फेसबुक पर पुलिसवालों को खुली चुनौती दी है। पुलिस को धमकाते हुए यह शख्स कह रहा है कि जिसने भी मेरी प्रेमिका को परेशान किया वो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर का बताया जा रहा है।

दरअसल यहां 1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल का शव श्रीगंगानगर के पास लिंक रोड पर मिला। विनोद का चेहरा इस कदर बिगड़ा था कि उसकी पहचान करना मुश्किल था।

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया और इंदुबाला नाम की एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस केस का मुख्य आरोपी दीपक नाम का एक शख्स है जो इंदुबाला का प्रेमी है।

इंदुबाला का हरियाणा में चरखी दादरी जिला के गांव नौरंगबास के 23 वर्षीय दीपक के साथ संपर्क हुआ और दोनों में प्रेम प्रसंग बढ़ने लगा। लेकिन विनोद भी इंदुबाला को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जिस पर इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या की साजिश रची।

इंदबाला की गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद ही दीपक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर हथियारों के साथ एक फोटो अपलोड किया है। इस तस्वीर के साथ उसने लिखा कि ‘जिसने मेरी प्रेमिका को छुआ, उसे (विनोद बेनीवाल को) कुत्ते की मौत मार डाला।’ अब पुलिस मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं कर रही, जिसका अंजाम भी बुरा होगा। इस कदम से पुलिस भी सकते में आ गई है। इसके साथ ही दीपक ने पुलिस को सोशल मीडिया पर खुलेआम चुनौती दी है कि ‘हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ।’

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com