छोटी बहू ने मोदी से की पाक के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक की अपील - Tez News
Home > India News > छोटी बहू ने मोदी से की पाक के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक की अपील

छोटी बहू ने मोदी से की पाक के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक की अपील

Lucknow Aparna Bisht Yadavलखनऊ- आतंकी पाकिस्तान के खिलाफ देशभर में गुस्सा का माहौल है। हर कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने का मांग कर रहा है। इसकी कड़ी में मुलायम सिंह यादव के छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से पाकिस्तान के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक की अपील की है।

अर्पणा यादव के मुताबिक एक सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान ठीक होने वाला नहीं है। लिहाज उसे 28 सितंबर की तरह और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरहद पर पाकिस्तान इसी तरह की हरकतें करता है तो उसे सख्त सबक सिखाने की जरूरत है।

बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से राजनीति में प्रवेश करने वाली हैं। वह लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी होंगी। 26 साल की अपर्णा ने इंग्लैंड की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से अंतरराष्ट्रीय संबंधों में पोस्ट ग्रैजुएशन किया है। वह पीएम मोदी की भी कई बार सराहना कर चुकी हैं। अपर्णा के पति प्रतीक मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी के बेटे हैं और वह जिम में इंट्रेस्ट रखने वाले बिजनसमैन हैं।

भारत ने जब से PoK में घुस सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकवादी कैंपों को निशाना बनाया है तब से बॉर्डर पर सीजफायर उल्लंघन बढ़ा है। पाकिस्तान की ओर से होने वाली गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद हुए हैं। भारतीय सुरक्षाबलों ने भी उचित कार्रवाई की है। अपर्णा ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक्स और हो सकती हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com