sonakshiआईफा 2015 का शानदार आगाज हो चुका है। सोनाक्षी सिन्हा, परिणति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर जैसी नामी गिरामी सितारे यहां पर पहुंच चुके हैं। आईफा अवार्ड की मेजबानी रणबीर कपूर और अर्जुन करेंगे। दोनों की जोड़ी फिल्म “गुंडे” और एआइबी रोस्ट के विवाद के चलते सुर्खियों में रह चुकी है।

अर्जुन एआइबी रोस्ट विवाद पर पहली बार खुलकर बोले। उन्होंने कहा, “उस कार्यक्रम का मकसद कंटेंट की तरफ नहीं, चैरिटी की तरफ था। हमने तीन घंटे में पचास लाख रुपये जुटाए। कार्यक्रम के असल मकसद पर बात नहीं हुई, जिसे लोगों को याद रखना चाहिए। मुझे खुशी होगी अगर हमें चैरिटी के कामों के लिए याद रखा जाए न कि कार्यक्रम के कंटेंट के लिए। बहलहाल अब वो पुरानी बात हो गई है। हमें आगे बढ़ना चाहिए।”

अर्जुन यहां पर अपनी बहन के साथ आए हैं। कार्यक्रम के लिए रणवीर सिंह के साथ उन्होंने डेढ़ महीने तैयारी की। कार्यक्रम की मेजबानी आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा भी करेंगे। इस दौरान परिणीति की गायकी के हुनर से भी दर्शक रूबरू हो सकेंगे। 2002 के बाद यह दूसरा मौका है, जब आईफा का आयोजन मलेशिया में किया जा रहा।

जैकलिन फर्नांडीज ने कहा, “यह आइफा मेरे लिए खास है। मैं पहली बार अपने देश श्रीलंका में आइफा का हिस्सा बनी थी। मलेशिया मेरी मां का गृहनगर है। इस बार उनके साथ आई हूं। बचपन में यहां पर आई थी। कुआलालंपुर शापिंग के लिए बेहतरीन जगह है। मुझे यहां का खाना बहुत पसंद है।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here