हाल ही में अपराध का एक मामला गुमला के डुमरी थाना क्षेत्र से सामने आया है। इस मामले में यहाँ के छोटा कटरा गांव में देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध को लेकर गन्दरू नगेसिया ने अपने ही छोटे भाई काशीनाथ नगेसिया की सिलोट से मारकर हत्या कर दी है।

इस मामले को बीते रविवार का बताया गया है। इस मामले में मिली खबरों के अनुसार घटना के संबंध में काशीनाथ के बड़े भाई गन्दरू नगेसिया ने बताया कि उसकी पत्नी और और उसके छोटे भाई के बीच अवैध संबंध था बस इसी बात को लेकर कई बार दोनों को समझाया गया था मगर दोनों नहीं माने।

वहीं जब दोनों मैंने के लिए तैयार नहीं हुए तो वह अपने छोटे भाई को समझाने का प्रयास करता रहा। वहीं छोटा भाई उसे उसकी हत्या करने की धमकी देने लगा।

ऐसे में छोटे भाई से डरकर वह कुछ दिन के लिए बाहर चला गया था। जब वह फिर वापस घर आया तो उसने दोनों को संबंध बनाते देखा और फिर दोनों को समझाया लेकिन दोनों नहीं माने। इसके बाद बड़े भाई ने घर में रखे सिलोट उठाकर छोटे भाई के चेहरे में मार दिया।

वहीं इस घटना में वह पूरी तरह घायल हो गया और उसके बाद उसके इलाज के लिए सीएचसी डुमरी ले गया जहाँ से उसे गुमला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

इस मामले में बीते सोमवार को पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा जा चुका है।