Home > Entertainment > Bollywood > साहिल बोले, ‘गे नहीं हूं,कोर्ट में दिखाऊंगा अंतरंग तस्वीरें’

साहिल बोले, ‘गे नहीं हूं,कोर्ट में दिखाऊंगा अंतरंग तस्वीरें’

sahil-khan-ayesha-shroffजैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ और उनके बिजनेस पार्टनर रह चुके साहिल खान का विवाद काफी बढ़ गया है। आयशा ने दावा किया था कि साहिल गे हैं। इसके जवाब में साहिल ने इस दावे को झुठलाया है और स्पेशल कोर्ट से इन-कैमरा ट्रायल रखने की गुजारिश की है ताकि वह जज के सामने अपनी और आयशा की अंतरंग तस्वीरें पेश कर सकें।

साहिल खान ने कहा ‘मेरे वकील ने सच सामने लाने के लिए इन-कैमरा ट्रायल रखने की बात की है क्योंकि मेरी और आयशा की कुछ अंतरंग तस्वीरें हैं जो हम कोर्ट में दिखाना चाहते हैं। आयशा ने मेरे बारे में बातें की थीं कि मैं गे हूं और हमारे कोई शारीरिक संबंध नहीं हैं। उन्होंने मुझे इन चीजों को सार्वजनिक करने के लिए मजबूर कर दिया है।’ खान के वकील ने कहा ‘आयशा ने हमेशा कहा है कि उन्होंने बिजनेस में पैसा निवेश किया है लेकिन सच तो ये है कि उन्होंने पैसा इसलिए खर्च किया ताकि साहिल उनके साथ क्वालिटी टाइम बिता सके।

हमने इन-कैमरा ट्रायल के लिए कहा है।’ आयशा का इस बारे में कहना है ‘वह तथ्यों को दरकिनार करने की कोशिश कर रहा है कि उसने मुझे धोखा दिया है और उसके पास मेरे पैसे हैं। मेरी निजी तस्वीरें उसके पास नहीं हो सकती क्योंकि मेरा उससे व्यक्तिगत रिश्ता कभी नहीं रहा। मैं सोचती हूं कि उसकी पूर्व पत्नी इसके स्पष्टीकरण के लिए सबसे सही होगी।”

आयशा के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा ‘अगर उसके पास किसी तरह की चीजें होती तो वो पहले ही कोर्ट में सबमिट कर चुका होता। दो एफआईआर के बावजूद अभी तक उन्होंने कुछ सबमिट नहीं किया है।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com