Home > 18+ News Adult > महिलाओं के इन अंगों में छुपे है कई राज !

महिलाओं के इन अंगों में छुपे है कई राज !

demo pic

आप जानते हैं कि महिलाओं के शरीर के तमाम अंग उनके व्यक्तित्व के बारे में भी चुगली करते हैं। जी हां, ज्योतिष विज्ञान भी ये बात मानता है। देखिए किस अंग में छुपा होता है व्यक्तित्व का कौन सा राज।

बाल-जिन महिलाओं के बाल काले और बिल्कुल सीधे होते हैं वो स्पष्ट ख्याल की होती हैं। उन्हें बात घुमा-फिराकर कहना और समझना नहीं आता। वे जैसा सोचती हैं उन्हीं विचारों को अपने आसपास फैला भी डालती हैं। वैसे ये ज्यादातर सरल और खुले विचारों वाली होती हैं।

नाक- जिन महिलाओं की नाक खूबसूरत और सुडौल हो तो उन्हें हर तरह की खुशियां और सफलता प्राप्त होती है। वो परिवार वालों के लिए भी सौभाग्यशाली होती है।

होंठ- जिन महिलाओं के होंठ छोटे होते हैं, वो स्वभाव से काफी सख्त होती हैं। साथ ही जिन महिलाओं के होंठ का शेप दिल की तरह हो वे महिलाएं विश्वास से भरी, अकर्षक, सेक्सी होती हैं।

पेट- जिस महिला का पेट चिकना व पतला होता है वो महिलाएं राज सुख को भोगने वाली होती हैं। वे उच्च पद पर आसीन होती हैं। ऐसी महिलाएं सामाजिक और धार्मिक स्वभाव की होती हैं।

कमर- अगर किसी महिला की कमर पतली हो तो वो सौभाग्यशाली होती हैं।

पैर- जिन महिलाओं के पैरों के तलवे मुलायम होते हैं वो महिलाएं सुख भोगने वाली होती हैं।

नाखून- जिन महिलाओं के नाखून पतले और लंबे होते हैं ऐसी महिलाओं में दृढ़ मानसिक क्षमता का अभाव होता है। ये महिलाएं विचारों से कमजोर होती हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com