नपुंसक बना सकता है इन चीजों का शौक - Tez News
Home > Hot On Web > नपुंसक बना सकता है इन चीजों का शौक

नपुंसक बना सकता है इन चीजों का शौक

अगर आप 35 की उम्र में भी आप अपना रोमांस बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन आपका अपनी जीभ पर बिल्कुल कंट्रोल नहीं है तो जरा संभल जाइए। आपकी ये आदत आपकी सेक्स लाइफ के लिए खतरा बन सकती है। उम्र के इस पड़ाव पर हमारा शरीर हमें सबकुछ खाने की इजाजत नहीं देता है। अपनी रोमांटिक लाइफ को हमेशा हॉट एंड सेक्सी बनाए रखने के लिए आपको किचन के मेन्यू से कुछ चीजों को बाहर निकालना होगा। आइए जानते है आखिर कौन सी हैं वो चीजें जो आपकी सेक्स ड्राइव को कम कर देती हैं।

पनीर
किसी भी पार्टी में अगर पनीर न बने तो वो अधूरी सी रहती है लेकिन आप ये बात जानकर बेहद हैरान होंगे कि गाय के दूध से बनने वाले पनीर में पहले से ही सिंथेटिक हार्मोन मौजूद होते हैं। इसकी वजह से हमारे शरीर में प्राकृतिक रूप से बनने वाला टेस्टोस्टेरोन हार्मोन गड़बड़ हो जाता है।

पुदीना
इस बात में कोई संदेह नहीं हैं कि पुदीना खाने से सांस की बदबू से निजात मिलती है लेकिन हमें पुदीने को ही इसका इलाज मानने की गलती नहीं करनी चाहिए। खासकर तब जब बात किसी पुरूष की चल रही हो तो। आपको बता दें कि पुदीने में मौजूद मेन्थॉल शरीर में टेस्टोस्टेरोन की मात्रा को कम करता है जिसकी वजह से आपकी सेक्स ड्राइव कम हो जाती है।

चॉकलेट
चाहे महिलाएं हो या पुरूष चॉकलेट सभी को पंसद होती है। किसी भी मौके पर अपने साथी को चॉकलेट देने का कोई बहाना मिस नहीं करते लेकिन आप ये जानकर बेहद हैरान होंगे कि रोमांस की प्रतीक ये चॉकलेट असल जिंदगी में चुपके से आपकी लाइफ से रोमांस गायब करती है। बता दें कि चॉकलेट खाने से आपके शरीर में टेस्टोस्टेरोन का स्तर कम हो सकता है।

शराब
शराब हमारे शरीर को खोखला करने के साथ-साथ हमारे शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन के स्तर को भी कम कर देती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com