Home > Entertainment > Bollywood > पाकिस्तानी कलाकारों की बॉलिवुड में एंट्री बंद !

पाकिस्तानी कलाकारों की बॉलिवुड में एंट्री बंद !

Bollywoodबॉलिवुड से पाकिस्तानी कलाकारों का बोरिया-बिस्तर लगभग बंध चुका है। हालांकि, 18 सितंबर को हुए उरी हमले फर किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के दुख व्यक्त नहीं करने से बॉलिवुड के तमामा बड़े कलाकारों समेत एक एक बड़ा धडा पहले पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ हो गया था।

इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोशिसन (इमपा) ने एक प्रस्ताव पारित किया। जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को पूरी तरह प्रतिबंधित करने के संकल्प को दोहराया है। पाकिस्तानी कलाकारों की बॉलिवुड में एंट्री बंद हो जाने की प्रतिक्रिया स्वरूप पाकिस्तान के सिनेमाघरों में बॉलिवुड की पिक्चरों को रिलीज करने पर प्रतिबंध लग सकता है, लेकिन इसका खामियाजा भी पाकिस्तान के फिल्म उद्योग को ही उठाना पडेगा।

निर्माता संघ के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने कहा, “अपनी 87वीं वार्षिक आम बैठक में गुरुवार को निर्माता संघ ने फैसला लिया है कि उनके सदस्य निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों से काम नहीं लेंगे।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने बताया कि उड़ी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सामान्य स्थिति बहाल होने तक पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

विभिन्न राजनीतिक संगठन भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे थे। इस मांग को देखते हुए निर्माता संघ ने यह फैसला लिया है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com