in anger attack on friendएक लड़की ने फर्जी फेसबुक अकाउंट के जरिए दूसरी लड़की से दोस्ती की और फिर सुनसान जगह पर मिलने बुलाकर उस पर हमला बोल दिया। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि दोनों एक ही लड़के से प्रेम करती थीं।

घटना इंग्लैंड के ब्रोमसग्रोव की है। आरोपी लड़की जब पता चला कि दूसरी लड़की के साथ भी उसके प्रेमी का अफेयर है और वह गर्भवती भी हो गई है तो उसका गुस्सा भड़क गया और उसने बदला लेने की साजिश रची।

आरोप है कि केयर वर्कर के तौर पर काम करने वाली मूडी ने फेसबुक पर मिस्चर ब्रिज के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया था। कुछ दिनों चैटिंग करने के बाद उसने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया।

डेली मेल के अनुसार, जब पीड़िता बेन्हामाउ खाली फ्लैट में उससे मिलने पहुंची तो उस पर अचानक हमला हुआ। 19 वर्षीय आरोपी ने उसके बाल पकड़कर खींचे और ताबड़तोड़ हमला करके जमीन पर गिरा दिया।

उसने उसका सिर एक रेडिएटर से लड़ा दिया और फिर उसकी आंखें नोचने लगी। इसके चलते पीड़िता की एक आंख की चमड़ी बाहर निकल आई। उसकी आंख से काफी ज्यादा खून भी बह गया।

कोर्ट को बताया गया कि आरोपी ने हमले के बाद पीड़िता के पाकिस्तानी होने और उसकी विरासत को भी गालियां दीं और फिर खून से लथपथ उसे छोड़कर भाग गई। कोर्ट ने पूरा मामला सुनने के बाद आरोपी को दोषी ठहराया और सजा सुनाई।

पीड़िता के वकील ने बताया कि दोनों लड़कियां 2012 तक दोस्त थीं। लेकिन जब मूडी ने बेन्हामाउ पर हमला किया दो वे अलग हो गईं। सजा सुनाते समय जज ने कहा कि यह हमला पूरी तरह प्लान था और आरोपी ने पीड़िता को गंभीर रूप से घायल किया।

कोर्ट को बताया गया था कि बीते वर्ष अप्रैल में बेनहामाउ, मूडी के प्रेमी के साथ सोई थीं और उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। हालांकि एक सप्ताह बाद ही उसने गर्भपात करा लिया था।

इस बात का पता चलने के बाद मूडी ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और पीड़िता के साथ दोस्ती की। उसने पीड़िता के पूर्व प्रेमी के नाम का इस्तेमाल किया और अपने जाल में फंसा लिया। जब पीड़िता उससे मिलने पहुंची तो घर का दरवाजा खुला था और वह जैसी ही अंदर गई उस पर हमला हो गया, जिसके चलते वह संभल भी नहीं पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here