Home > India > तालाब में ट्रेनी महिला एसआई की लाश मिली

तालाब में ट्रेनी महिला एसआई की लाश मिली

in-pond-found-the-body-of-trainee-woman-si
सागर –
 सागर। मध्यप्रदेश के सागर की जवाहर लाल नेहरू पुलिस ट्रेनिंग एकेडमी  में  ट्रेनी सब इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा ने तालाब में कूद कर आत्म हत्या कर ली। फिलहाल आत्म हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है लेकिन बताया जा रहा है की कुछ दिनों से वो किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में थी।

   
मध्य प्रदेश के सागर में आज सुबह करीब साढ़े 4 बजे ट्रेनिंग सब इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा पुलिस अकादमी से सटे तालाब में कूद कर आत्महत्या कर ली।  अनामिका ने आत्म हत्या क्यों की इसके कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस अकादमी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सविता सोहाने के मुताबिक आज सुबह ट्रेनिंग सब इंस्पेक्टर ने सूचना दी थी की अनामिका तालाब में कूद गयी है जिसके बाद मछुआरों की मदद से उसको बाहर निकलवाया गया और जिला अस्पताल भेजा जहा डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने ये भी बताया की अनामिका की रूम पाटनर ने बताया है की वो दो तीन दिन से तनाव में थी। 


मामले की जांच शुरू
अनामिका की पुलिस भर्ती की प्रक्रिया व्यापम के जरिये हुई थी। वो सब इंस्पेक्टर के 88 वे बैच की ट्रेनी थी उसने इसी साल ट्रेनिंग ज्वाइन किया था. अनामिका शादी शुदा थी और मुरैना जिले की रहने वाली है. उसके पिता रामलखन अम्बाह थाने में हवलदार है।

रिपोर्ट :- विनोद आर्य 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com