Home > India News > Viral Video : बिना कैमरेवालों के पीएम नरेंद्र मोदी ने कार से उतरने से किया इनकार!

Viral Video : बिना कैमरेवालों के पीएम नरेंद्र मोदी ने कार से उतरने से किया इनकार!

नई दिल्ली : अपनी तीन देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 24 जून को पुर्तगाल में थे। पुर्तगाल पहुंचे प्रधानमंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने बिना कैमरामैन के गाड़ी से उतरने से ही इनकार कर दिया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स पीएम की चुटकी ले रहे हैं। कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा मोदी और कैमरे की प्रेम कहानी आज भी बीजेपी और जुमलों की प्रेम कहानी से बेहतर है। वहीं कुछ यूजर्स इसे प्रोटोकॉल बताते हुए प्रधानमंत्री का बचाव भी कर रहे हैं। दरअसल पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन में पीएम ने चम्पालिमौड़ फाउंडेशन का दौरा किया। ये पुर्तगाल का कैंसर रिसर्च एंड ट्रीटमेंट सेंटर है। जब पीएम यहां पहुंचे तो वो काफी देर तक कार से बाहर नहीं निकले। अब लोग इस वीडियो को य़ेयर करते हुए लिख रहे हैं कि वहां कैमरेवालों को पहुंचने में देरी हो गई थी इसलिए मोदी भी तब तक गाड़ी में ही बैठे रहे।

वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की कार चम्पालिमौड़ फाउंडेशन के बाहर रुकती है। कुछ सुरक्षाकर्मी वहां उनकी कार के पास दरवाजा खोलने आते हैं। देखने से लगता है कि शायद अंदर से पीएम उनसे कुछ कह रहे हैं। एख सुरक्षाकर्मी कार के आगे का दरवाजा खोल उनसे कुछ बात कर रहा है। थोड़ी देर में वहां कुछ कैमरे वाले दौड़ते हुए पहुंचते हैं। इनके पहुंचने के कुछ देर बाद पीएम मोदी भी अपनी कार से बाहर आ जाते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि मोदी ने बिना कैमरेवालों के पहुंचे कार से उतरने को किया इनकार। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्रधानमंत्री के मजे ले रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com