विकास के नाम पर देवालयों,आशियानों की बली - Tez News
Home > India > विकास के नाम पर देवालयों,आशियानों की बली

विकास के नाम पर देवालयों,आशियानों की बली

In the name of development the temples, sacrifices Asianonदमोह [ TNN ] विकास के नाम पर दो प्राचीन देवालयों एवं अनगिनित आशियानों सहित लोगो के अतिक्रमणों की बली नगर में दे दी गयी। स्थानीय रेल्वे ओव्हर ब्रिज के समीप से पथरिया की ओर जाने वाले मार्ग पर चली उक्त कार्यवाही में सैकडों की तादाद में अतिक्रमण को हटाया गया। घंटो चली उक्त कार्यवाही में प्रभावित लोंगों की बात करें या फिर वहां खडे लोगों की तो जमकर आक्रोश देखा गया। इसके पीछे का कारण देवालयों को हटाना प्रमुख कारण देवालयों को हटाना बतलाया जाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया से दमोह के मध्य सडक निर्माण का कार्य चल रहा है जिसके निर्माण में उक्त अतिक्रमण बाधा बनने की जानकारी निर्माण कंपनी के अधिकारियों द्वारा दी गयी। वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन का प्रतिनिधित्व कर रहे तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव ने बतलाया कि उच्चाधिकारियों के आदेश पर कार्यवाही की जा रही है।

मार्ग निर्माण में बाधा उत्पन्न कर रहे अतिक्रमणों को हटाया जा रहा है किसी की निजि जमीन से नहीं। उक्त कार्यवाही के दौरान उपस्थित हजारों लोग भिन्न-भिन्न प्रकार की बातें करते नजर आये जिसमें कहीं आक्रोश निर्माण कंपनी के अधिकारियों तो कहीं जिला प्रशासन एवं कहीं जनप्रतिनिधियों के प्रति था।
रिपोर्ट :- डॉ एल एन वैष्णव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com