Home > India > मंच पर मुख्यमंत्री से भिड़े कांग्रेस नेता !

मंच पर मुख्यमंत्री से भिड़े कांग्रेस नेता !

Barwani Shivraj_Bala bacchan Protestबड़वानी- जिले के राजपुर से विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाला बच्चन ने आज बड़वानी में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में भाषण देने को लेकर विवाद किया । पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जनजातीय सम्मेलन में मंच पर उपस्थित किसी विधायक या प्रादेशिक मंत्री को संबोधित करने नहीं बुलाया गया था । सांसद सुभाष पटेल, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के भाषण के उपरान्त सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संबोधन हेतु आमंत्रित किये जाने पर वहां मौजूद बाला बच्चन ने उनके विधायक और नेता प्रतिपक्ष होने का हवाला देते हुए आपत्ति ली और श्री चौहान से पहले स्वयं के भाषण की मांग की ।

इस पर वहां मौजूद जनसमुदाय ने उनकी जम कर हूटिंग शुरू कर दी किन्तु मुख्यमंत्री के कहने पर श्री बच्चन को भाषण देने का मौका दिया गया ।

बच्चन ने शासकीय कार्यक्रम में उन्हें भाषण देने से रोकने की निंदा की और भारी शोर के मध्य कहा कि प्रदेश सरकार ने आदिवासी मद के 2000 करोड़ रु अन्य योजनाओं में खर्च कर दिये हैं । करीब दो मिनट बोलने के बाद बच्चन ने माइक छोड़ दिया ।

उल्लेखनीय है कि श्री बच्चन ने कुछ दिन पूर्व बड़वानी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा था कि यदि उन्हें जनजातीय सम्मेलन में मंच से अपनी बात नहीं रखने दी गयी तो वे माइक छीन कर भाषण देंगे ।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com