Home > Entertainment > Bollywood > ‘कथित’ समाज के मुंह पर तमाचा जड़ती ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’

‘कथित’ समाज के मुंह पर तमाचा जड़ती ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’

लिप्सटिक अंडर माय बुर्का स्टार कास्ट: कोंकणा सेन शर्मा,रत्ना पाठक शाह, आहना कुमरा, पल्बिता बोरठाकुर, सुशांत सिंह, वैभव तत्ववादी, विक्रांत मेसी, शशांक अरोड़ा
लिप्सटिक अंडर माय बुर्का मूवी डायरेक्टर: अलंकृता श्रीवास्तव

फिल्म की कहानी चार महिलाओं की है, जो भोपाल में ही रहती हैं। शिरीन (कोंकणा सेन शर्मा),बुआ जी( रत्ना पाठक शाह), लीला(आहना कुमरा), रेहानी (पल्बिता बोरठाकुर)। चारों महिलाओं की उम्र अलग-अलग हैं लेकिन चारों महिलाओं की दशा और दिशा में कोई फर्क नहीं है। इन चारों महिलाओं की जिंदगी में फैंटेसी बहुत मायने रखती हैं। समाज महिलाओं को जो करने का अधिकार नहीं देता यह वह छिप-छिप कर करती हैं।

रेहाना एक टीन एजर है जो कॉलेज में पढ़ती है। वह अपने कॉलेज में जींस पहनने की पाबंदी के खिलाफ आवाज उठाती है। फिल्म में शिरीन बनी कोंकणा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही है जिसका पति सिर्फ उसे एक सेक्स ऑब्जेक्ट समझता है। फिल्म में शिरीन 3 बच्चों की मां है। लीला इस फिल्म की तीसरी मुख्य किरदार है जो पार्लर चलाती है। उसे अपनी शादी की पहली रात का बहुत क्रेज है। इसलिए वह फैंटेसी में जीती है। वहीं बुआ जी बनी रत्ना पाठक फिल्म में एक 55 साल की महिला का किरदार निभा रही हैं जो स्वीमिंग करती है। वहीं वह अपनी अंतरंग ख्वाहिशों को पूरा करने के चलते नाम बदल कर फोन सेक्स भी करती है।

डायरेक्शन के मामले में फिल्म बहुत अच्छी है। फिल्म में चारों कलाकारों ने सराहनीय काम किया है। फिल्म में चार महिला किरदारों के अलावा सुशांत सिंह हैं जो कि फिल्म में कोंकणा के पति का किरदार निभा रहे हैं। वहीं वैभव तत्ववादी, शशांक अरोड़ा और विक्रांत मेसी भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। कोंकणा फिल्म में अपने जबदस्त अभिनय से दर्शकों का मन जीतने में कामयाब रही हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com