Home > State > Harayana > कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के घर, दफ्तर पर आयकर विभाग के छापे

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के घर, दफ्तर पर आयकर विभाग के छापे

नई दिल्ली: हरियाणा में कांग्रेस के बड़े नेता कुलदीप बिश्नोई के घर और दफ्तर में आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। कुलदीप बिश्नोई के हिसार, आदमपुर और गुरुग्राम के दफ्तरों और कोठियों में रेड की गई है। हिसार, आदमपुर और गुरुग्राम में उनकी कोठी को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया, जिसके बाद आयकर विभाग की टीमें अंदप पहुंची और जांच की।

आदमपुर मंडी स्थित कुलदीप बिश्नोई की आढ़त की दुकान पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंचीं। आदमपुर सीट से विधायक कुलदीप बिश्नोई हरियाणा में कांग्रेस का बड़ा चेहरा हैं।

जानकारी के मुताबिक, कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी रेणुका उस समय घर में मौजूद नही थे, जब टीम रेड के लिए पहुंची। वहीं दफ्तर में भव्य बिश्नोई मौजूद थे। आयकर विभाग की छापामारी पर अब तक कुलदीप बिश्नोई की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। रेणुका ने एक फेसबुक पोस्ट में छापेमारी की बात जरूर कही है।

कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे हैं। कुलदीप बिश्नोई आदमपुर के विधायक हैं। उनकी पत्नी रेणुका हांसी सीट से विधायक हैं। हाल में हुए लोकसभा चुनाव में कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई हिसार से लड़े थे लेकिन वो चुनाव हार गए थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com