भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में आज खेले जा रहे पहले वन-डे मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी चुनी है। बांग्लादेश ने 15.4 ओवर में एक विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं। फिलहाल बारिश की वजह से मैच रोक दिया गया है।

भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश के ओपनर्स ने टीम को काफी अच्छी शुरुआत दी। पहले विकेट के लिए सौम्य सरकार और तमीम इकबाल के बीच 102 रन की साझेदारी हुई। सौम्या सरकार ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 40 गेंदों में 54 रन की पारी खेली। हालांकि वो अपनी पारी और आगे नहीं बढ़ा पाए और रन आउट हो गए।

भारतीय वनडे टीम की कमान महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में है और 8 अन्य खिलाड़ी भी बांग्लादेश जाकर टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं। टेस्ट में बारिश ने तो पूरा मजा किरकिरा कर दिया, अब फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि 50 ओवर के इस प्रारूप में टीम इंडिया धौनी की अगुआइ में जीत दर्ज करके ही लौटे।

धौनी के अलावा स्टुअर्ट बिन्नी, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सुरेश रैना, मोहित शर्मा, धवल कुलकर्णी और अंबाती रायुडू वनडे में मेजबान बांग्लादेश का सामना करने के लिए भारतीय टीम से जुड़ गए हैं। रविवार को खत्म हुए बारिश से प्रभावित एकमात्र टेस्ट में बांग्लादेश को फॉलोऑन के लिए मजबूर करके मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल करने वाले भारत को अब वनडे में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, जबकि टेस्ट टीम का हिस्सा रहे कुछ खिलाड़ी स्वदेश लौट चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here