बलात्कारियों का अड्डा बन गया है भारत – मल्लिका शेरावत

0
32

रेप की खबरों ने देश में तहलका मचा दिया है। आम से लेकर खास तक हर कोई घिनौने कुकर्म से परेशान है और इंसाफ की गुहार लगा रहा है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने बड़ा बयान दिया है।

मल्लिका का कहना है कि ‘बढ़ते बलात्कारों की संख्या को देखकर ऐसा लगता है भारत बलात्कारियों का अड्डा बन गया है।’

बढ़ते अपराधों से परेशान होकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एक कैंपेन भी चलाया था जिसमें कई स्टार्स ने हाथ में तख्ती लेकर अपना विरोध दर्ज करवाया। मल्लिका शेरावत ने यह बात ‘दास देव’ फिल्म की स्पेशल सक्रीनिंग के दौरान कही।

मल्लिका ने मीडिया से बात करते हुए कहा – ‘इस समय भारत में महिलाओं और बच्चियों के साथ जो भी हो रहा है वह शर्मिंदगी की बात है। यह महात्मा गांधी की धरती है जो धीरे -धीरे बलात्कारियों का अड्डा बनता जा रहा है।’

इसके साथ ही मल्लिका ने कहा ‘इस वक्त सिर्फ मीडिया ही है जो एक मजबूत पिलर के रूप में खड़ा है।’

स्क्रीनिंग के दौरान मल्लिका ने आगे कहा – ‘अगर मीडिया नहीं होती तो किसी को भी अपराधों के बारे में नहीं पता चलता। रोजाना एक के बाद एक बलात्कारों की खबरें अखबार में छपती हैं जो तकलीफ देता है।

आपको बता दें, कठुआ और उन्नाव गैंग रेप के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया है।

मल्लिका शेरावत सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं जहां पर उन्होंने बढ़ते अपराधों पर खुलकर अपनी राय रखी।

सुधीर मिश्रा की ‘दास देव’ काफी दिनों से रिलीज के लिए टल रही थी जो अब 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अदिती राव हैदरी और राहुल भट्ट लीड रोल में हैं।