Home > Foregin > भारत बाप है और पाकिस्तान बेटा तो मां कौन है?- अर्शी खान

भारत बाप है और पाकिस्तान बेटा तो मां कौन है?- अर्शी खान

शाहिद अफरीदी को अपना प्रेमी बताने वाली मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान ने सवाल पूछा है कि अगर इंडिया बाप है और पाकिस्तान बेटा है तो मां कौन है। मॉडल ने ये भी कहा कि अगर पाकिस्तान जीतता है कि तो भारत को कबूल करना होगा कि पाकिस्तान बाप है।

मॉडल अर्शी खान ने ये बातें अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर कही। आपको बता दें कि अर्शी खान को महाराष्ट्रा पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पिछले साल पुणे में एक होटल से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार कर जब उन्हें महिला सुधार गृह भेजा गया तब वह वहां से फरार हो गईं। अर्शी खान के एक और बयान ने सनसनी फैला दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की प्रेमिका हैं और उनके पेट में अफरीदी का बच्चा पल रहा है। अब जब रविवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है तब इस मॉडल-एक्ट्रेस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है।

2 मिनट 23 सेकेंड का ये वीडियो अर्शी खान ने शुक्रवार 16 जून को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। इस वीडियो में अर्शी पूछ रही हैं कि भारत बाप है पाकिस्तान बेटा है और बांग्लादेश पोता है तो आखिर मां कौन है। अर्शी खान पाकिस्तानी टीम का समर्थन करते हुए ये दुआ भी कर रही हैं कि चैम्पियंस ट्रॉफी पाकिस्तान ही जीते। एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में ये भी कहा है कि अगर भारत ये मुकाबला जीतता है तो वो बिकिनी पहनेंगी, लेकिन रमज़ान के बाद। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के सपोर्ट में उतरी अर्शी ने पाकिस्तान की मीडिया से भी अपील की है कि वो अपनी टीम का सपोर्ट करें। अर्शी ने भारतीय टीम को भी शुभकामनाएं दी हैं लेकिन वो कहती हैं कि मैं चाहती हूं पाकिस्तान में ही ट्रॉफी आए।

अर्शी खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बहुत से लोग जो पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहे हैं वो अर्शी खान के साथ कमेंट में अपनी महमति लिख रहे हैं वहीं भारतीय टीम के सपोर्टर्स ने अर्शी खान को भला बुरा भी कहा है। बहुत से भारतीय फैन्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि शायद तुम्हें इतिहास नहीं पता है कि 1947 में क्या हुआ था, भारत पाकिस्तान का साइंटिफिक फादर है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com