Home > State > Delhi > मोदी की मुफ्त ‘सेल्फी’ का ‘नाटक’ से जवाब

मोदी की मुफ्त ‘सेल्फी’ का ‘नाटक’ से जवाब

AAP to campaign with nukkad natak  Against Selfiनई दिल्ली – युवाओं और विशेष रूप से पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं को रिझाने के लिए आप ने अपनी छात्र इकाई के कार्यकर्ताओं को शहरभर में फ्लैश मॉब कार्यक्रम और नुक्कड़ नाटक करने के लिए तैयार किया है। माना जा रहा है कि यह कदम बीजेपी के उस प्लान को टक्कर देगा जिसमें वोटर्स को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुफ्त में ‘सेल्फी’ लेने का मौका मिलेगा

छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) ने फ्लैश मॉब का शीर्षक लोकतंत्र के लिए नृत्य और नुक्कड़ नाटक का शीर्षक बदलाव के लिए रंगमंच (प्ले फॉर चेंज) रखा है। आप के सोशल मीडिया कार्यकर्ता वंश सलूजा ने बताया, कक्षा 11वीं और 12वीं के छात्र फ्लैश मॉब में हिस्सा लेंगे और देशभक्ति के गीतों पर नृत्य करेंगे।

फ्लैश मॉब की समाप्ति हमारे प्रचार अभियान के मुख्य गीत ‘पांच साल केजरीवाल’ के साथ होगी। इस गीत को विशाल ददलानी ने गाया है। प्ले फॉर चेंज पहल के जरिए आप के कार्यकर्ता कई बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर अपनी प्रस्तुति देंगे।

वंश ने कहा, सीवाईएसएस के कार्यकर्ता सार्वजनिक स्थानों पर गिटार बजाएंगे और गाना गाएंगे। वे इस दौरान पार्टी के बैनर, पोस्टर भी लिए होंगे जिस पर पार्टी की नीतियों के बारे में लिखा होगा। उनका साथ देने के लिए ददलानी, गुल पनाग और रघुराम जैसे आप के सदस्य भी होंगे।

यह पहल युवा मतदाताओं को लुभाने के लिए की जा रही है। इससे पहले आप बस कैंपेन और मेट्रो वेव जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजन कर चुकी है जिसमें उसके कार्यकर्ता लोगों के बीच पार्टी के पर्चे आदि प्रचार सामग्री बांटते हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .