Home > Crime > आगरा : हाथ पैर बांध कर 20 तोला सोना और 25 हजार लूटे

आगरा : हाथ पैर बांध कर 20 तोला सोना और 25 हजार लूटे

Agra robbed at home

आगरा [ TNN ] आगरा के जगदीशपुरा पुलिस स्टेशन मंगल की रात बदमाशों ने बुज़ुर्ग को निशाना बनाया। देर रात वे घर में जबरन घुस आए। उन्होंने दोनों के हाथ-पैर बांध दिए और अलमारी में बंद कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने घर से करीब 20 तोला सोना और 25 हजार रुपए कैश लूट लिए। काफी देर बाद उनका पोता मौके पर पहुंचा। उसने अलमारी से रोने-चिल्लाने की आवाजें सुनी और दोनों को बाहर निकाला। इसके बाद घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना जगदीशपुरा के अवधपुरी की है। बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष कमलेश कुमारी ने बताया कि वह मंगलवार को दफ्तर में थीं। पति बृजेश कुमार यूनिवर्सिटी गए थे और बेटा अंकुर घर से बाहर था। घर में सिर्फ सास प्रेमा देवी और ससुर हेत सिंह मौजूद थे। तभी छत की तरफ से चार बदमाश घर में घुस आए। उन्‍होंने दोनों बुजुर्गों के हाथ बांध दिए और अलमारी में बंद कर दिया।

इसके बाद जमकर लूटपाट की और फरार हो गए। काफी देर बाद बेटा अंकुर वहां पहुंचा। अपना स्कूल बैग रखने के लिए वह अलमारी की तरफ बढ़ा। अचानक उसने अलमारी के अंदर से रोने-चिल्लाने की आवाज सुनी। उसने उसका दरवाजा खोल दिया। अंदर उसके दादा-दादी थे। उसने दोनों के हाथ-पैर खोले और किसी तरह बाहर निकाला। इसकी जानकारी उसने परिजनों को भी दी।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रात को एस पी सिटी समीर सौरभ भी पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने लुटेरों से संबंधित सबूत इकट्ठे किए हैं। एस पी सिटी ने बताया कि यहां से 20 तोला सोना और 25 हजार रुपए लूटे गए हैं। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट -सुहैल उमरी

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .