Home > State > Bihar > औकात नहीं है, BJP मुझे और मेरे जमीर को खरीद सके

औकात नहीं है, BJP मुझे और मेरे जमीर को खरीद सके

owaisi

पटना- एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पूरे रंग में थे। भाजपा और सपा प्रमुख पर जमकर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि भाजपा की औकात नहीं की हमें खरीद सके। ओवैसी पटना में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

ओवैसी ने कहा कि मैं जो दिखता हूं वो ही हूं। भाजपा से मेरा विरोध है, तो है। मैं विरोध भी करूं और साथ में फोटो सेशन भी कराऊं ऐसा नहीं हो सकता।ओवैसी ने कहा कि बिहार के चुनाव मैदान में कई लोग वोट कटवा के रूप में हैं, लेकिन उनपर ये आरोप नहीं लग रहे हैं। ऐसे प्रश्न हमसे क्यों किए जा रहे हैं।

ओवैसी ने सीमांचल में चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि हर कोई चुनाव के समय अल्पसंख्यक का धर्म गुरु बन जाता है, लेकिन चुनाव खत्म होते ही वे अल्पसंख्यकों को भूल जाते हैं। भाजपा की औकात नहीं है कि वह मुझे और मेरे जमीर को खरीद सके। उसने पैसा दिया है तो वो पैसा कहां है। मेरे ऊपर जो लोग ऐसा आरोप लगा रहे हैं, हम उनके खिलाफ केस करेंगे।

मैं महागठबंधन के वोट काटने के लिए सीमांचल में चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। सीमांचल में ज्यादातर आबादी मुस्लिमों और दलितों की है। यह इलाका बिहार में सबसे पिछड़ा है। इस हालत को सुधारने के लिए मैं चुनाव मैदान में हूं। यह प्रश्न लोग सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और बहुजन समाज पार्टी से क्यों नहीं पूछ रहे हैं। यह हर कोई जानता है कि मुलायम महागठबंधन से क्यों अलग हुए और बिहार में चुनाव लड़ने की उनकी क्या लाचारी है। मुझ पर वोट कटवा का आरोप लगाने से पहले इसपर चर्चा होनी चाहिए।

फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि बातचीत के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। समय और स्थिति पर बाद में चर्चा करेंगे। यहां का चुनाव पूरे बिहार को प्रभावित करेगा। मैं चुनाव तो 24 सीट पर लड़ रहा हूं, लेकिन प्रभावित करूंगा 243 सीटों को। आप कुछ और समय इंतजार करें सब कुछ साफ हो जाएगा।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .