Home > India News > बीजेपी विधायक के कारण फैल रहा स्वाइन फ्लू :आजम

बीजेपी विधायक के कारण फैल रहा स्वाइन फ्लू :आजम

 Azam Khan  लखनऊ – प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आजम खां ने बुधवार को एक बेहद अजीब बयान दिया। उन्होंने लोगों से बीजेपी विधायकों से दूर रहने के लिए कहा। आजम का कहना था कि बीजेपी विधायक स्वाइन फ्लू फैला रहे हैं।

दरअसल मामला विधानसभा में गन्ना किसानों के भुगतान को लेकर हुए हंगामे की वजह से हुआ। गन्ना किसानों के मुद्दे पर बीजेपी के विधायकों ने सदन में खूब हो-हल्ला किया। अपनी सीट से शोर करने के बाद वह सभी उठकर वेल में आ गए। वेल में आकर जब काफी देर तक विधायक हंगामा करते रहे तो सरकार की तरफ से मोर्चा आजम खां ने संभाला।

वेल में हंगामा कर रहे बीजेपी विधायकों का साथ कांग्रेस के विधायकों ने भी दिया। इस पर आजम खां ने कहा कि ये उसी बीजेपी के विधायक है जिसकी पार्टी ने किसानों की जमीन को अडानी के हाथों को कौड़ियों के दामों में दे दिया। उनसे बचने की जरूरत है।

कांग्रेस के विधायकों को आगाह करते हुए आजम खां ने कहा कि आप ज्यादा बीजेपी के करीब मत जाइए। इनके विधायक स्वाइन फ्लू फैला रहे हैं आपको भी अपने चपेट में ले लेंगे। जाहिर है कि आजम खां ने यह टिप्पणी मजाकिया लहजे में की थी।

आजम की इस टिप्पणी का जवाब बीजेपी की ओर से आया। बीजेपी के सतीश महाना ने कहा कि सदन के संसदीय कार्यमंत्री सदन में स्वाइन फ्लू फैलाने का काम कर रहे हैं, इन्हें रोका जाएं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .