Home > India News > 10 साल का सादिक बना पुलिस कमिश्नर

10 साल का सादिक बना पुलिस कमिश्नर

Commissioner of Police made ​​10 years Sadiqहैदराबाद [ TNN ]10 साल के सादिक की पुलिस कमिश्नर बनने की मुराद पूरी हो गई है। उसे एक दिन के लिए हैदराबाद का पुलिस कमिश्नर बनाया गया। ब्लड कैंसर से पीड़ित सादिक ने बाकायदा पुलिस यूनिफार्म में पदभार संभाला और सैल्यूट भी किया।

करीमनगर के रहने वाले सादिक के कई रिश्तेदार आंध्रप्रदेश पुलिस में कार्यरत हैं। उसकी मुराद पूरी करने की जिम्मेदारी ‘मेक ए विश फाउंडेशन’ ने उठाई थी, जो जानलेवा बीमारियों से ग्रस्त बच्चों की मुराद पूरी करती है। पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी संभालने के बाद मीडिया ने जब सादिक से पूछा गया कि वह एक दिन में क्या करेगा, तो उसने कहा, ‘मैं शांति व्यवस्था को बनाए रखने की कोशिश करूंगा और रोडछाप बदमाशों को पकड़ूंगा।’ इस मौके पर मौजूद हैदराबाद पुलिस कमिश्नर महेंदर रेड्डी ने कहा कि वह सादिक की विश पूरी करके बेहद खुशी अनुभव कर रहे हैं। वहीं फाउंडेशन की पुष्पा देवी जैन ने कहा कि हम सादिक जैसे बच्चों को खुशी देने की एक कोशिश करते हैं।

बीते अगस्त में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव भी सादिक से मिलने हॉस्पीटल गए थे। सादिक ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी। वहीं ‘मेक ए विश फाउंडेशन’ तब चर्चा में आया था जब दक्षिण के मशहूर फिल्मस्टार पवन कल्याण ने तेलंगाना के खम्मम जिले में रहने वाली ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित एक बच्ची के लिए मदद की अपील की थी। पवन फाउंडेशन के अनुरोध पर इस बच्ची से मिलने भी पहुंचे थे, क्योंकि वह उनसे मिलना चाहती थी।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .