Home > India News > ISIS का पुतला फूंका, बगदादी मुर्दाबाद के नारे लगे

ISIS का पुतला फूंका, बगदादी मुर्दाबाद के नारे लगे

रुड़की– रूडकी में पकडे गए चार आतंकियों के बाद कलियर शरीफ के एक अरबी मदरसे के छात्रों और उलेमाओ ने ISIS का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी की !

विरोध में शामिल उलेमा आदिल रजा रिजवी ने कहा कि आईएसआईएस हिंदुस्तान में भी दहशत गर्दी को बढ़ावा दे रहा ! आईएसआईएस का इस्लाम से दूर दूर तक भी कोई नाता नहीं रहा है जो लोग आईएसआईएस के जरिये खून खराबा करने में लगे है उनका इंसानियत से कोई सरोकार नहीं है !

इस दौरान कलियर के उलेमा और छात्रों में आईएसआईएस के खिलाफ बेहद गुस्सा था और लगातार उलेमा और छात्र आईएसआईएस के सरगना अबुबकर बगदादी के मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे !

इस दौरान मौलाना शमीम रजा रिजवी ने खुले आम चेतावनी दी कि हिन्दुस्तान के मुसलमान को डटकर आईएसआईएस का मुकाबला करना चाहिए ! उन्होंने कहा कि जो हिन्दुस्तान की तहजीब और भाईचारे को ख़त्म करने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ हिन्दुस्तान के सभी मदरसे और खानकाहो के सभी ज़िम्मेदारान सडको पर उतरकर आन्दोलन करने को मजबूर होगे !

रिपोर्ट- सलमान मलिक, रुड़की

Haridwar Uttarakhand Madrasa students and teachers burn effigy of ISIS

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .