Home > India News > लड़की ने मनचले को पीटा लोग बनाते रहे वीडियो

लड़की ने मनचले को पीटा लोग बनाते रहे वीडियो

banglore-molestation-caseबेंगलुुरु [TNN ] बेंगलुुरु के कोरमंगला इलाके में एक बहादुर लड़की ने सरेराह छेड़छाड़ करने वाले लड़कों को न सिर्फ दौड़ा-दौड़ाकर मारा बल्कि उनमें से एक की कमीज भी फाड़ दी। अफसोस की बात यह है कि जिस समय यह लड़की इस ‘गुंडे’ से भिड़ी हुई थी, लोग उसकी मदद करने की बजाय अपने मोबाइल फोन से घटनाक्रम का विडियो बना रहे थे। इन लड़कों ने लड़की को मारा-पीटा भी और ‘लौटकर देख लेने’ की धमकी भी दी।

यह घटना उस समय हुई जब रात 10 बजे के करीब ज्योति निवास कॉलेज के करीब जेसिका (बदला हुआ नाम) अपनी दो सहेलियों के साथ शॉपिंग करके से घर लौट रही थी। 21 साल की युवती जेसिका ने बताया,’हम अपनी दोस्त के घर जा रहे थे जोकि कॉलेज से महज 100 मीटर की दूरी पर है।’ उन्होंने बताया कि तभी रास्ते में होंडा ऐक्टिवा पर सवार लड़कों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। वे अश्लील कॉमेंट्स करते चले जा रहे थे। उन्होंने कई बार **शब्द का प्रयोग भी किया और ऊंची आवाज में गंदी फब्तियां भी कसीं।

पीड़ित लड़कियों पर न सिर्फ अश्लील फब्तियां कसी गईं बल्कि उनमें से एक लड़की का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश भी की गई। जेसिका का कहना है कि उसे और उसकी सहेलियों को बाइक पर घूम रहे लडके परेशान करते रहे और वहां मौजूद लोगों ने उनकी कोई मदद नहीं की।

दिल्ली की जेसिका का कहना है कि तीनों में से एक लड़के ने उसे हाथ लगा कर छेड़ा और खींचतान भी की। स्कूटर चला रहे लड़के ने उसके हिप्स पर हाथ मारे। जेसिका ने कहा, ‘मैंने स्कूटर का पीछा किया और उस लड़के को पीछे से खींचकर स्कूटर से गिरा लिया। मेरी सहेलियां भी मेरे साथ दौड़ीं और बाकी दोनों लड़कों को भी उन्होंने खींचकर गिरा दिया।’

गिरते ही इन लड़कों ने लड़कियों पर ताबड़तोड़ हाथ चलाने शुरू कर दिए और जेसिका के पेट में मुक्के मारे। इस दौरान वहां काफी भी़ड़ इक्ट्ठी हो गई। थोड़ी देर में स्कूटर चला रहे लड़के को छोड़कर बाकी दोनों लड़के भाग निकले। बकौल जेसिका, हैरतअंगेज बात यह रही कि यह लड़का उसे मारता रहा और बाद में लौटकर देख लेने की धमकी देता रहा जबकि वहां मौजूद हो चुकी भीड़ ने उसे कुछ नहीं कहा। वह बार बार अश्लील गालियां देता जा रहा था। जेसिका का कहना है कि इसके बाद मैं गुस्से मे उससे उलझ पड़ी और उसकी कमीज फाड़कर रख दी।

जेसिका के मुताबिक, वहां मौजूद लोग जिनमें ज्यादातर पुरुष थे, फोटो खींचते और विडियो बनाते रहे। पास की दुकान पर वड़ा-पाव खा रही एक लड़की इस बीच वहां पहुंची और उसने उस लड़के को बदतमीजी न करने के लिए कहा और पुलिस को कॉल करने की धमकी भी दी। इसके बाद कहीं जाकर वह युवक भागा।

इस घटना से परेशान और ट्रॉमा में रहीं जेसिका ने सहेलियों के कहने के बाद पुलिस में दो दिन बाद शिकायत दर्ज करवाई। उसने पुलिस को स्कूटर की फोटो भी दी जो उन्होंने लड़कों के भाग निकलने के बाद खींची थी। जेसिका खुद एक प्राइवेट कंपनी में असिस्टेंट प्रड्यूसर के तौर पर काम करती हैं।

(साउथ-ईस्ट) की डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस रोहिणी कटोच सेपत ने कहा, ‘मामले की जांच की जा रही है और हम जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे।’ पुलिस ने अज्ञात लड़कों के खिलाफ हमले और उत्पीड़न का केस दर्ज किया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .