Home > India News > ‘हिंदू आतंक’ पर बोलने के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए- हिंदू महासभा

‘हिंदू आतंक’ पर बोलने के लिए कमल हासन को गोली मार देनी चाहिए- हिंदू महासभा

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन के एक बयान को लेकर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने उनके ऊपर जोरदार हमला बोला है। महासभा ने शुक्रवार को कहा कि कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को जान से मार देना चाहिए।

दरअसल हासन ने कहा था कि दक्षिणपंथी लोग किसी भी हाल में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं कर सकते हैं। उनके इसी बयान को लेकर अब हिंदू महासभा ने आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा, ‘कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वे लोग कुछ सबक सीख सकें।

कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है उसे तो इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा देनी चाहिए।’ ये सारी बात महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कही है।

इतना ही नहीं महासभा से संबंध रखने वाले एक और नेता ने कमल हासन की फिल्मों का बहिष्कार करने को कहा है। महासभा के मेरठ अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा, ‘पार्टी के सभी सदस्य कमल हासन और उनके परिवार के किसी भी सदस्य की सभी फिल्मों का बहिष्कार करेंगे। यहां तक कि सभी भारतीयों को ऐसा करना चाहिेए। जो भी व्यक्ति हिंदुओं का अपमान करता है उसे माफ नहीं किया जाएगा।’

आपको बता दें कि दक्षिणपंथी राजनीति करने वालों पर सीधा निशाना साधते हुए 62 वर्षीय कमल हासन ने कहा था कि पहले दक्षिणपंथी हिंदू लोग हिंसा में शामिल नहीं होते थे, वे अपने विरोधियों का तर्कों के आधार पर विरोध करते हुए शास्त्रार्थ करते थे। लेकिन, ये पुरानी रणनीति हार गई और अब वे जो करते हैं, उसमें बल प्रयोग होता है।

हासन ने कहा, ‘अब उन्होंने हिंसा फैलाना शुरू कर दिया है।’ कमल हासन ने कहा, ‘हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले लोगों को दक्षिणपंथी चैंलेज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आतंक हिंदू कैंप में भी पहुंच गया है। इस तरह की आतंकी गतिविधियां उन्हें किसी तरह की मदद नहीं करने वाली।’ कमल हसन ने ये बातें एक तमिल मैगजीन Ananda Vikatan में अपने लेख में लिखी हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .