Home > State > Delhi > लव जिहाद : श्रीराम सेना ने दी गृहमंत्री राजनाथ को धमकी ,घर का घेराव करेंगे

लव जिहाद : श्रीराम सेना ने दी गृहमंत्री राजनाथ को धमकी ,घर का घेराव करेंगे

Home Minister took aim at the Sri Ram Sena, threatened to picket the home of Rajnathनई दिल्ली [ TNN ] हिंदू संस्था श्रीराम सेना ने “लव जिहाद” मामले पर अज्ञानता जताने पर शुक्रवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर जमकर बरसते हुए उनके घर का घेराव करने की धमकी दी है। साथ ही संस्था ने कथित “लव जिहाद” मामलों की जांच के लिए एक स्पेशल पैनल के गठन की मांग की है। जब संवाददाताओं ने राजनाथ सिंह से “लव जिहाद” मामले पर सवाल पूछा था तो उन्होंने 12 सितंबर को मामले पर बयान दिया था, “अरे यह है क्या, हमें नहीं मालूम।”

सेना के नेता प्रमोद मुथलिक ने सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक बड़े नेता होने के नाते उनका इस तरह बयान देना शर्मनाक है। अगर वह कहते हैं कि “लव जिहाद” मामले पर कोई जानकारी नहीं तो वे किस तरह के गृहमंत्री है। अगर वे अपना बयान वापस नहीं लेते हैं तो हम दिल्ली में उनके घर का घेराव करके बता देंगे कि “लव जिहाद” क्या है।

साथ ही मुथलिक ने कहा कि हमें आरटीआई से जानकारी मिली है, “अकेले महाराष्ट्र में “लव जिहाद” के 22 मामले सामने आए हैं। बुधवार को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा था कि ऎसे कोई मामले सामने नहीं आए हैं। हम चाहते हैं कि इन मामलों की जांच के लिए एक विशेष कमेटी का गठन किया जाए।”

मुथलिक ने साथ ही धमकी दी कि हम महाराष्ट्र से उन पीडिताओं को लाएंगे और उनके साथ राजनाथ सिंह के घर का घेराव करेंगे।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .