Home > Entertainment > Bollywood > मशहूर अभिनेत्री मारिया धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

मशहूर अभिनेत्री मारिया धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

maria

नई दिल्ली-अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री मारिया सुसाइराज को धोखाधड़ी के गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया है। वडो़दरा के एक शख्स ने अभिनेत्री के खिलाफ ला रैब नाम की ट्रवल एजेंसी से 2.11 करोड़ की धोखाधड़ी करने शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने खुफिया जाल बिछाकर मारिया को गिरफ्तार कर लिया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा है कि अभिनेत्री ने वडो़दरा स्थित ट्रवल एजेंसी को अपनी कंपनी के जरिए 1200 हज यात्रियों को एअर टिकट उपलब्‍ध कराने का वादा किया था।

लेकिन मारिया ने हज यात्रियों को टिकट उपलब्‍ध नहीं कराया और 1200 यात्रियों के 2.11 करोड़ रुपए हड़प लिए। गौरतलब है कि इससे पहले मारिया टीवी प्रोड्यूसर नीरज ग्रोवर की हत्या में सबूत मिटाने की दोषी ठहराई जा चुकी है।

शिकायत मिलने के बाद अहमदाबाद पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र से पता लगाया कि मारिया अहमदाबाद में अपने वकील के घर टिकट घोटाला के संबंध में अपने वकील से मिलने आई है। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर मारिया को उसके वकील के घर से गिरफ्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच ने बताया जब मारिया को गिरफ्तार किया गया तब वह अपने वकील के साथ टिकट घोटाले से निपटने के लिए चर्चा कर रही थी। वड़ोदरा की ट्रवल एजेंसी के मालिम अशफाक पसालिया ने मारिया की कंपनी से 1200 यात्रियों के टिकट बुक किए थे जिसमें मारिया की कंपनी को प्रति टिकट के हिसाब से 4000 रुपए तक कमीशन मिलना था।

अशफाक ने बताया कि 17 हजार रुपए प्रति टिकट के हिसाब से मारिया को पैसे दिए गए थे लेकिन पैसे मिलने के बाद मा‌रिया गायब हो गई और उन्हें न तो टिकट मिले और न ही उनके पैसे।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .