Home > State > Andhra Pradesh > सदन में भाजपा विधायक मोबाईल पर ये क्या देख रहे थे

सदन में भाजपा विधायक मोबाईल पर ये क्या देख रहे थे

BJP MLA caught gaping at Priyanka Gandhi's photo in Karnataka Assemblyबेंगलूरू [ TNN ] विधानसभा के 10 दिवसीय शीतकालीन अधिवेशन के दूसरे दिन बुधवार को भाजपा के दो विधायकों ने खुद और पार्टी के लिए नई समस्या खड़ी कर दी है। सदन की कार्यवाही के दौरान विधायक प्रभु चौहान अपने फोन पर कुछ तस्वीरें देखे रहे थे और विधायक यूबी बणकार फोन पर गेम खेलने में बिजी थे। एक प्राइवेट न्यूज चैनल के कैमरामैन ने इसे कैद कर चैनल पर प्रसारित किया तो ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस वीडियो में चौहान को प्रियंका गांधी की फोटो को जूम कर देखते हुए देखा जा सकता है।

सत्र के बाद जब संवाददाताओं ने चौहान से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे अपने फोन पर कुछ नेताओं की तस्वीरें देख रहे थे। इसके लिए उन्होंने गलती भी स्वीकारी। विधानसभा अध्यक्ष के. तिमप्पा ने कहा कि वे इस मुद्दे पर गौर करेंगे। जनता दल (ध) के विधायक वाईएसवी दत्ता ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि एक तो पहले ही जनता की नजरों में नेताओं की छवि खराब है और ऎसी हरकतों से सरकार की और छवि खराब होगी।

ढांचागत विकास मंत्री रोशन बेग ने कहा कि ऎसी अशोभनीय घटना पर प्रक्रिया देना उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। यह ऎसा पहला मौका नहीं है जब भाजपा को शर्मिंदगी उठानी पड़ी हो। गौरतलब है कि इससे पहले भी सदानंद गौड़ा के मुख्यमंत्री क ाल में बेंगलूरू में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भाजपा के तीन मंत्री अपने फोन पर अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़े गए थे। बाद में उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा था।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .