Home > Active leaders > अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी होगी !

अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी होगी !

amar singh mulayam

लखनऊ – उत्तर प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री शिवपाल यादव का दावा है कि राष्ट्रीय लोकदल के नेता अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी पर किसी को परेशानी नहीं है। सिंचाई, लोक निर्माण, सहकारिता मंत्री शिवपाल आज अमेठी में थे।

समाजवादी पार्टी में पार्टी से राज्यसभा सदस्य रहे अमर सिंह की वापसी पर शिवपाल ने कहा कि अगर वो वापसी के इच्छुक है तो हमारी पार्टी में किसी को भी नाराजगी तथा परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ मंत्री आजम खां को भी अमर सिंह की पार्टी में वापसी पर कोई ऐतराज नहीं होगा।

आजम खां उनकी वापसी पर जरा भी नाराज नहीं होंगे। शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि अमर सिंह की पार्टी में वापसी का फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव करेंगे। 

शिवपाल यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी को भी स्मार्ट सिटी बनाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कुछ भी नहीं करेंगे। उनका छलावा सब के सामने आ गया है। उन्होंने अभी तक अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

– एजेंसी

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .