Home > India News > PM की प्रथम वर्षगांठ को लेकर होने वाली आम सभा फ्लाप

PM की प्रथम वर्षगांठ को लेकर होने वाली आम सभा फ्लाप

बुरहानपुर- भारतीय जनता पार्टी के केन्द्र में सत्ता प्राप्त करने और नरेन्द्र मोदी के सफलतम रूप से एक वर्ष का प्रधानमंत्री के कार्यकाल पूरा होने पर पूरे देश में जीत का जश्र मनाया जा रहा है।

जिस के अन्तर्गत केन्द्र और राज्य सरकारो के मंत्री देश और प्रदेश में घूमकर जिला और तहसील स्तर पर रैलीयों और आम सभाओं का आयोजन कर रहे है। इसी कडी में बुधवार को बुरहानपुर में स्थानीय कमल तिराह पर आम सभा का आयोजन भाजपा की जिला ईकाइ के द्वारा किया गया।

जिस में प्रदेश के स्थानीय शासन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को यहां पहुंचकर सभा को सम्बोधित करना था लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की लापरवाही और गुटीय राजनीति के चलते भाजपा के इस कार्यक्रम में मुढढी भर लोग ही पहुंच पाऐ।

जिस का परिणाम यह रहा कि आम सभा को सम्बोधित करने और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सफलतम एक वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने से मेहरूम रहकर जन सभा की असफलता के चलते आयोजन से कन्नी काट खंडवा के लिए रवाना हो गऐ।

भाजपा की जिला ईकाइ के द्वारा आम सभा का आयोजन रखा गया था। परंतु भाजपा नेताओं और जनता की अरूचि के चलते जीत का जश्र का आयोजन विफल रहा बताया जाता है। कि भाजपा की आपसी खींचतान के चलते जिले के विकास की अनैंक योजनाओं को मंजूरी नही मिलने से जनता में आक्रोश बढा है।

स्थानीय नगर निगम सीमा क्षेत्र की अनेक विकास योजनाओं को वित्तीय सकंट बताकर महापौर अनिल भोंसले अनेक विकास कार्यो को बन्द करवा चुकें है। वहीं दूसरी और वर्तमान में स्वंय लाखों करोडो के विकास कार्यो के भूमि पूजन करवा रहे है ।

जिस से उनकी गुटबाजी की मानसिकता को बल मिलता दिखाई देता है। ऐसा ही कुच्छ माजरा बुधवार को होने वाली आम सभा में देखने को मिला जहां आम सभा में जनता की अनुउपस्थिति देखी गई वही भारी भरखम स्टेज पर नेताओं के बैठने का भी टोटा देखा गया।

रिपोर्ट जफ़र अली

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .