Home > Crime > मध्य प्रदेश: सरकारी स्कूल में पॉर्न फिल्म चलाई गई

मध्य प्रदेश: सरकारी स्कूल में पॉर्न फिल्म चलाई गई

demo pic

demo pic

शिवपुरी– मध्य प्रदेश के शिवपुरी क्षेत्र में एक सरकारी स्कुल में पोर्न फिल्म दिखाने का मामला सामने आया है ! लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह पोर्न फिल्म किसी टीचर ने चलाई या स्टूडेंट की हरकत है ! लेकिन बताया गया है कि यह मामला करीब 12 दिन पहले 5 फरवरी का है ! वहीँ दूसरी तरफ जिम्मेदारों द्वारा इस मामले को दबाने का भी मामला सामने आया है ! शुतांशु शुक्ला, जेडी ग्वालियर संभाग मुताबिक वर्चुअल क्लास के इस मामले की जांच करके जांच रिपोर्ट भोपाल भेज दी गई है रिपोर्ट में क्या निष्कर्ष निकला, यह अभी सार्वजनिक नहीं किया जा सकता !

वर्चुअल क्लास भोपाल स्तर से ऑनलाइन कनेक्ट होने के चलते वहां के कंट्रोल रूम ने क्लास में पोर्न साइट खोले जाने का मामला ट्रेस कर लिया। भोपाल स्तर से ही मामले की जांच संयुक्त संचालक शिक्षा ग्वालियर संभाग शुतांशु शुक्ला को सौंपी गई।

बताया गया है कि यह मामला करीब 12 दिन पहले 5 फरवरी का है, जिसके बाद संयुक्त संचालक ने बीते रोज नरवर पहुंचकर मामले की जांच की और स्टाफ सहित बच्चों के बयान दर्ज किए स्कूल प्रबंधन से लेकर विभाग के आला अधिकारी इस पूरे मामले को छिपाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं।

अभी इस मामले में स्कूल का स्टाफ सीधे तौर पर कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं विद्यालय के प्राचार्य वीके पिपरौनिया का कहना है कि जिस दिन यह घटना घटित हुई है वे छुट्टी पर थे हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि तकनीकी खामी व अंजाने में यह हुआ होगा।

जबकि प्रभारी प्राचार्य संजीव अग्रवाल ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया जिस समय यह घटना घटी, उस समय स्कूल के कक्षा 9वीं के छात्र वर्चुअल क्लास में मौजूद थे। सरकारी स्कूल की वर्चुअल क्लास में पोर्न साइट संचालन का यह मामला बेहद गंभीर है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .