Home > India News > अमृतसर ट्रेन हादसा: सामने आया कार्यक्रम के आयोजक का वीडियो, कहा ये

अमृतसर ट्रेन हादसा: सामने आया कार्यक्रम के आयोजक का वीडियो, कहा ये

अमतृसर में हुए ट्रेन हादसे के लिए जिम्‍मेदार कार्यक्रम के आयोजक ने खुद को निर्दोष बताया है।

अमृतसर में रावण दहन के दौरान हादसे में 60 लोगों की मौत के मामले में कार्यक्रम के आयोजक सौरभ मदान मिट्ठू फरार बताया जा रहा है।

सोमवार को सौरभ ने एक वीडियो जारी कर अपने आपको निर्दोष बताया है और इस तरह की घटना पर दुख जाहिर किया है।

मिट्ठू ने कहा कि कार्यक्रम कराने के लिए हर तरह की अनुमति ली गई थी। यहां तक की ट्रैक पर खड़े लोगों को बार-बार वहां से हटने को भी कहा जा रहा था और सतर्क रहने की हिदायत दी जा रही थी।

सौरभ ने कहा है कि वह इस घटना से बेहद दुखी है। कुछ लोग बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम के एक अन्‍य आयोजक पार्षद विजय मदान भी भूमिगत हैं। मदान अमृतसर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के तहत वार्ड संख्या 29 से मौजूदा पार्षद है।

मदान परिवार के सदस्य उस दशहरा कार्यक्रम के मुख्य आयोजक थे जहां ट्रेन हादसा हुआ था।

हादसे से नाराज कुछ लोगों ने शनिवार को उनके आवास पर हमला कर दिया था। उनके घर की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए और पथराव किया।

इसके बाद मदान परिवार के सदस्य किसी अज्ञात स्थान पर चले गये और उन्होंने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिये। हालांकि उनके आवास पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि अमृतसर में दशहरा उत्सव के दौरान DMU ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई और करीब इतने ही लोग घायल हुए हैं। इस हादसे के बाद से रेलवे और पंजाब सरकार सवालों के घेरे में है।

रेलवे ने इसमें अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की चूक होने से इनकार किया है। रेल राज्य मंत्री, रेलवे बोर्ड प्रमुख और डीआरएम तीनों ने ही ट्रेन के ड्राइवर का बचाव किया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .