Home > Crime > शाहरुख की कार पर पथराव, जय सिया राम के नारे लगाए

शाहरुख की कार पर पथराव, जय सिया राम के नारे लगाए

shahrukh khan in twitter नई दिल्ली– बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की कार पर कुछ युवकों द्वारा पथराव किया और जय सिया राम के नारे लगाए ! अहमदाबाद में फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान की गाड़ी पर सुबह करीब पांच बजे 5 से लोग आए आए और शाहरुख की कार पर पत्थर फेंके ! पत्थर फेंकने वाले लोग जयसिया राम और शाहरुख खान हाय हाय के नारे लगा रहे थे ! इ्न सभी लोगों ने अपना रुमाल से छुपाया हुआ था !
शाहरुख खान की गाड़ी पर जिस समूह ने हमला किया उसके शिवसेना या विश्व हिन्दू परिषद से जुड़े होने की आशंका है ! जिस गाड़ी पर हनला किया गया उसी कार से शाहरुख को शूटिंग के लिए निकलना था ! गाड़ी के पिछले हिस्से पर काफी नुकसान हुआ है ! गाड़ी को बदलने पड़ा है !

गौरतलब है कि पहले भी जब शाहरुख खान कच्छ में अपनी शूटिंग कर रहे थे उस दौरान भी वीएचपी के लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया था !

शाहरुख के देश माहौल पर दिए बयान के खिलाफ कुछ दक्षिणपंथी संस्थाओं को शाहरुख से नाराजगी है ! इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले की रिलीज़ से पहले भी शाहरुख को इस तरह के प्रदर्शनों का सामना करना पड़ा था !

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .