Home > State > Delhi > भाजपा नहीं संत करेंगे राम मंदिर निर्माण- शंकराचार्य

भाजपा नहीं संत करेंगे राम मंदिर निर्माण- शंकराचार्य

Shankaracharyaनई दिल्ली- अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर मस्जिद के विवाद को फिर हवा देने का काम कर सकता है शारदा और ज्योर्तिपीठ के जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बयान ! शंकराचार्य ने कि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनाएगी !

उन्होंने कहा कि करीब दो वर्षों के कार्यकाल में मोदी सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लगे कि रामलला का मंदिर बन रहा है। अयोध्या में कभी भी कोई मस्जिद नहीं रही। कुछ लोक राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए मस्जिद को मुद्दा बना रहे हैं।

जगद्गुरु शंकराचार्य हरिद्वार के कनखल स्थित शंकराचार्य मठ में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मंदिर को लेकर स्वार्थपूर्ण राजनीति चल रही है। वर्तमान केंद्र सरकार राम मंदिर के नाम का सहारा लेकर सत्ता में आई पर कुर्सी पर बैठते ही राम को भूल गई।

अब भ्रम फैलाया जा रहा है कि भाजपा के कार्यकाल में ही मंदिर बनेगा। हकीकत यह है कि भाजपा कभी राम मंदिर नहीं बनाएगी। राम केवल एक पार्टी के राम नहीं हैं। पूरे विश्व का उन पर अधिकार है। मंदिर का निर्माण बड़े विद्वान और संत मिलकर करेंगे। [आईएएनएस]

भाजपा नहीं संत करेंगे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण- शंकराचार्य Shankaracharya Swami Maharaj BJP Ram Mandir Ayodhya Masjid Controversy

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .