Home > Crime > क्रिकेट वर्ल्ड कप : खंडवा में 10 लाख का सट्टा पकड़ा

क्रिकेट वर्ल्ड कप : खंडवा में 10 लाख का सट्टा पकड़ा

Speculation holding of 10 million 1

खंडवा – खंडवा के मोघट थाना क्षेत्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोघट पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर क्रिकेट पर चल रहे सट्टे के अड्डे पर छपामर कर 10 लाख का सट्टा पकड़ा। यहाँ क्रिकेट पर ऑनलइन सट्टा लगाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से सट्टा पर्ची, मोबाईल,एलसीडी ,टीवी कम्प्यूटर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जब की एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप के चलते शहर में ऑनलाइन सट्टे की खबर मिलने पर खंडवा पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिकरवार ने जिले भर में पुलिस को अलर्ट किया की क्रिकेट के सट्टा खाई वालो की धरपकड़ करें।

पुलिस के मुखबिर तंत्र से जैसे ही मोघट थाना क्षेत्र के रामेश्वर मोेहल्ले में किराये के माकन में ऑनलाइन सट्टे की सुचना मिली तो एसपी के निर्देश पर विशेष दल ने छापामार कार्यवाही कर सट्टा चला रहे तीन आरोपियों को मौके से पकड़ा जबकि एक आरोपी फरार होने कामयाब हो गया।

मोघट थाना टीआई विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया की आरोपियों ने बचने लिए पुलिस पर हमला भी करने की कोशिश की पर पुलिस की सख्त कार्यवाही के चलते उन्हें पकड़ लिया गया।

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .