Home > Crime > बैंक से 32 लाख रुपये उड़ा ले गए तीन लड़के , सीसीटीवी में कैद

बैंक से 32 लाख रुपये उड़ा ले गए तीन लड़के , सीसीटीवी में कैद

loot Rs 32 lakh from a Nadaun bank

नादौन  [ TNN ] भारतीय स्टेट बैंक की नादौन शाखा में शनिवार दोपहर दिन दिहाड़े ३२ लाख रूपये की डकैती हो गई । हैरानी की बात तो यह है कि पैसे चुराने वाले तीन लड़के नाबालिग लग रहे हैं । नादौन-अंब राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस अड्डा से कुछ ही दूरी पर सड़क किनारे इस शाखा में यह लूट उस समय हुई जब बैंक कर्मचारी एटीएम में पैसे डालने के लिए पैसों से भरा बैग बैंक के काऊंटर पर रखा ही था कि तीन युवकों में से एक ने यह पैसों से भरा बैग उठाया और बड़े आराम से बाहर की ओर निकल गए ।

प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर १२ बजकर ३२ मिनट पर यह घटना हुई । इससे पूर्व सीसीटीवी फुटेज में पता चल रहा है कि सबसे पहले बाहर से एक छोटा लड़का बैंक के अंदर आया और शाखा प्रबंधक के कमरे के निकट बैठ गया । इसके कुछ ही पलों बाद दो और छोटे लडके अंदर आए तथा वह भी तीसरे युवक के साथ बैठ गए ।

इसी दौरान बैंक के एक कर्मचारी एटीएम में पैसा डालने के लिए पैसों से भरा बैग लेकर कैश रूम से काऊंटर की ओर बढ़े उन्होंने यह बैग उस काऊंटर पर रखा जिसके सामने दूसरी ओर शाखा प्रबंधक के कमरे के बाहर तीनों युवक बैठे हुए थे । तीनों की नजर इसी बैग पर थी । काऊंटर पर बैग रखने के बाद लापरवाही से उक्त कर्मचारी पीछे की ओर मुड़ा तथा कुछ कदम विपरीत दिशा में बैग वहीं छोड़ कर चलने लगा ।

घात लगा कर बैठे तीनों युवकों में से एक सबसे छोटा लड़का काऊंटर की ओर बढ़ा और उसने आराम से बैग उठाया तथा बाहर की ओर चल पड़ा । इसी दौरान दो अन्य युवक उससे पहले ही बाहर की ओर निकल गए थे । जब कर्मचारी ने पीछे मुडकर देखा तो काऊंटर पर से बैग गायब था ।

शोर मचाने पर अन्य बैंक कर्मचारी तथा उपस्थित लोग बाहर की ओर भागे परन्तु तब तक ३२ लाख रूपये के कैश से भरा यह बैग लेकर तीनों युवक फरार हो चुके थे । घटना की सूचना तुरन्त पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौका पर पहुंच कर चारों ओर नाकाबंदी कर दी तथा आने जाने वाले वाहनों की तालाशी लेना आरंभ कर दिया ।

पुलिस ने कुछ संभावित स्थानों पर भी छापामारी की है । हैरानी की बात तो यह है कि दिन दिहाड़े छोटे-छोटे तीन लड़कों ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है । इस घटना से क्षेत्र भर में दहशत का माहौल है ।

उधर शाखा प्रंबधक अनिल कुमार वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि बैग में ३२ लाख रूपये का कैश था । थाना प्रभारी जसवीर ठाकुर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तीनों युवकों की पहचान करवाने का प्रयास किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है ।

-रिपोर्ट – कमल कृष्ण

 3 teenagers loot Rs 32 lakh from a Nadaun bank near Hamirpur

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .